Move to Jagran APP

देवरिया में पिकअप ने बाइक सवारों को कुचला, दो युवकों की मौत

देवरिया के बरहज थाना क्षेत्र के रगड़गंज के समीप पैना-बरहज मार्ग पर पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों बाइक से कपरवार के झींगुर शाह बाबा के सालाना उर्स में चादर चढ़ाने के लिए जा रहे थे।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Aug 2021 07:10 PM (IST)Updated: Mon, 09 Aug 2021 07:10 PM (IST)
देवरिया में पिकअप ने बाइक सवारों को कुचला, दो युवकों की मौत
पिकअप ने बाइक में मारी ठोकर, दो युवकों की हुई मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र के रगड़गंज के समीप पैना-बरहज मार्ग पर पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक सालाना उर्स में हिस्सा लेने जा रहे थे। घटना के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया।

loksabha election banner

झींगुर शाह बाबा की मजार पर जा रहे थे चादर चढ़ाने

मईल थाना क्षेत्र के ग्राम तेलिया कला के रहने वाले 24 वर्षीय सैफ अली अंसारी व 25 वर्षीय सरफराज अंसारी बाइक से कपरवार के झींगुर शाह बाबा के सालाना उर्स में चादर चढ़ाने के लिए जा रहे थे। अभी वह रगरगंज के सामने नगर पालिका गेट के समीप पहुंचे थे कि पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर इतना तेज था कि दोनों 20 मीटर की दूरी पर जाकर गिरे और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने कहा कि दोनों युवक सालाना उर्स में हिस्सा लेने जा रहे थे। पिकअप व चालक की तलाश की जा रही है।

इकलौते संतान थे सैफ

तेलिया कला के रहने वाले सैफ अली अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे। वह श्रीराम महाविद्यालय तेलिया कला में बीए द्वितीय वर्ष के छात्र थे। मां जुबैदा खातून मौत की सूचना मिलने पर बार-बार बेहोश हो जा रहीं हैं। वहीं सरफराज दो भाइयों में सबसे बड़े थे। कुछ दिन पहले ही बहन की मौत हुई थी। इस बीच सरफराज की भी जान चली गई। वह आइटीआइ कर दिल्ली के एक निजी कंपनी में काम करते थे। कुछ दिन पहले ही गांव आए थे। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है।

पति-पत्नी में मारपीट, पुलिस ने पति का किया चालान

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देवर के साथ संदिग्ध परिस्थिति में महिला पकड़ी गई। पति ने विरोध जताया तो दोनों में मारपीट हो गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पति का शांतिभंग में चालान कर दिया। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी का छोटे भाई से अवैध संबंध है। इसकी जानकारी होने पर कई बार समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं हुई। रात संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ लिया। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.