Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर इस सूचना से दशहत में लोग, जानें-क्‍या फैलाई जा रही अफवाह Gorakhpur News

गोरखपुर में पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही भ्रामक सूचना से लोग दहशत में हैं। Whatsapp पर पुलिस के नाम गलत सूचना दी जा रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 11:21 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 02:25 PM (IST)
सोशल मीडिया पर इस सूचना से दशहत में लोग, जानें-क्‍या फैलाई जा रही अफवाह Gorakhpur News
सोशल मीडिया पर इस सूचना से दशहत में लोग, जानें-क्‍या फैलाई जा रही अफवाह Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही भ्रामक सूचना से गोरखपुर में लोग कई दिनों से दहशत में हैं। परिवार व बच्‍चों की सुरक्षा को लेकर चिंतित होने के साथ ही हर अजनबी को संदेह की नजर से देख रहे हैं। भ्रामक सूचना का प्रचार-प्रसार तेजी से होने की वजह से पुलिस प्रशासन भी परेशान है।

loksabha election banner

पुलिस की तरफ से प्रसारित की जा रही सूचना

वाट्सएप ग्रुप पर तेजी से शेयर हो रहे मैसेज में लिखा है कि भिखारी के वेष में 500 लोग निकले हैं। यह लोग घर व रास्ते में अकेले मिलने वालों का कलेजा और किडनी निकाल लेते हैं। खोराबार क्षेत्र में गिरोह के सात सदस्य पकड़े गए हैं। उनसे पूछताछ में पता चला कि टोली में महिलाएं और छोटे बच्‍चे भी हैं, जिनके पास हथियार हैं। आधी रात को किसी भी वक्त पहुंचते हैं। बरगदवा, गोरखनाथ, तारामंडल और खोराबार क्षेत्र के लोग खास तौर से सचेत रहें। कृपया दरवाजा न खोले। अपनी सुरक्षा अपने हाथ, सावधान रहें। सौजन्य से गोरखपुर पुलिस।

सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही सूचनाएं भ्रामक व अफवाह है। पुलिस ने ऐसे किसी गिरोह को नहीं पकड़ा है। शहर के लोग सावधान जरूर रहें लेकिन इस तरह की अफवाह से बचें। किसी भी मोहल्ले या कॉलोनी में अगर कोई भी संदिग्ध महिला या पुरुष दिखाई दें तो इसकी सूचना डायल 100 या नजदीकी पुलिस थाने पर दें। - डॉ. सुनील गुप्ता, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.