Move to Jagran APP

चौकी प्रभारी पर सिपाही ने लगाया तस्करी कराने का आरोप, वीडियो वायरल

महराजगंज जिले में कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा चौकी पर तैनात सिपाही शरद यादव ने अपने ही चौकी प्रभारी पर नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराए जाने का आरोप लगाया है। इस बारे में सिपाही ने बाकायदा एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sun, 31 Oct 2021 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 31 Oct 2021 12:56 PM (IST)
चौकी प्रभारी पर सिपाही ने लगाया तस्करी कराने का आरोप, वीडियो वायरल
चौकी प्रभारी पर तस्‍करी का आरोप लगाने वाला सिपाही शरद यादव। सौ. इंटरनेट मीडिया

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। महराजगंज जिले में कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा चौकी पर तैनात सिपाही शरद यादव ने अपने ही चौकी प्रभारी पर नेपाल सीमा से मटर की तस्करी कराए जाने का आरोप लगाया है। इस बारे में सिपाही ने बाकायदा एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है। जिसमें यह भी आराेप है कि 30 अक्‍टूबर की रात जब आरक्षी ने मटर की गाड़ी पकड़ ली तो गुस्साए चौकी प्रभारी ने उसके खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही की रपट लिखा दी है। सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

दो वीडियो हो रहे हैं वायरल

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए एक 41 सेकेंड व दूसरा 31 सेकेंड के वीडियाे में सिपाही शरद यादव बता रहा है कि वह सिसवा चौकी पर तैनात है। 30 अक्‍टूबर की रात पिकअप पर लदी तस्करी का मटर पकड़ा तो चौकी प्रभारी ने उसे काफी फटकार लगाई और मटर छोड़वा दिया। इतना ही नहीं इसके बाद झूठा आरोप लगाते हुए हमारे खिलाफ कार्य के प्रति लापरवाही के मामले में थाने में रपट भी लिखवा दिया।

तस्‍करों से सांठगांठ का आरोप

वायरल वीडियो में आरक्षी ने आरोपित चौकी प्रभारी पर मटर तस्करों से सांठ-गांठ कर तस्करी कराने का भी आरोप लगाया है। रविवार की सुबह सिपाही का दोनों वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच के लिए निचलौल सीओ को निर्देश दिया गया है, जांच के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।​​​​

बाइक की टक्कर से युवक घायल

पनियरा थानांतर्गत ग्राम रामनगर मार्ग पर संत कबीर नगर निवासी रोमित राय अपने बाइक से अनंतपुर मोथई मौसा के घर जा रहा था, कि अचानक सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। घटना में रोमित घायल हो गए। जबकि दूसरा बाइक चालक फरार हो गया। ग्रामीणों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा। जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति देख मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।

बड़हरा बरईपार में भूमि से हटवाया कब्जा

श्यामदेउरवा: थाना श्यामदेउरवा क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़हरा बरईपार के टोला परसहिया में ग्राम सभा की भूमि से ग्रामीणों की सहयोग से कब्जा हटवाया गया। ग्राम प्रधान हसमुद्दीन ग्रामीण अनिरुद्ध पटेल, विभूति सिंह, अमरजीत सिंह, ओंकार पटेल, राधेकीशुन, रामचंदर पटेल, हरिशचन्द पटेल, शिब्बन सिंह, फौजदार, जय सिंह आदि टोले के लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.