Move to Jagran APP

पत्‍नी को कर रहा था पीडि़त, कोर्ट ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश Gorakhpur News

शाहपुर क्षेत्र के सुंदरनगर कालोनी पादरी बाजार निवासी सरिता देवी ने अदालत में प्रार्थना पत्र देकर पति पर आरोप लगाया है। अदालत में उनका पक्ष रखते हुए अधिवक्ता अमित शुक्ल ने बताया कि सरिता की चार बेटियां व एक बेटा है।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 02:56 PM (IST)
पत्‍नी को कर रहा था पीडि़त, कोर्ट ने दिया मुकदमा दर्ज करने का आदेश Gorakhpur News
कोर्ट से संबंधित आदेश का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर इलाके की महिला ने पति पर दहेज के लिए उत्पीडऩ करने और बेटी की शादी के लिए खरीदे गए गहने चुराने का आरोप लगाया है। उनकी गुहार पर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शिवम कुमार ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

prime article banner

शाहपुर क्षेत्र के सुंदरनगर कालोनी, पादरी बाजार निवासी सरिता देवी ने अदालत में प्रार्थना पत्र देकर पति पर आरोप लगाया है। अदालत में उनका पक्ष रखते हुए अधिवक्ता अमित शुक्ल ने बताया कि सरिता की चार बेटियां व एक बेटा है। उनके पति द्वारिका चौहान प्रापर्टी का काम करने के साथ ही टेंपो भी चलाते हैं। आरोप है कि पत्नी व बच्‍चों को जीवन यापन के लिए वह खर्च नहीं देते हैं। सरिता ने बेटी की शादी के लिए सोने के गहने व नकदी एकत्र कर रखा था। उनका आरोप है कि उनके पति 10 अक्टूबर 2020 को गहने व नकदी चुरा ले गए। अदालत ने इस मामले में शाहपुर थानेदार को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

रंगेहाथ पकड़ा गया चोर, दो साथी भागे

गुलरिहा क्षेत्र के सराय गुलरिहा गांव में सोमवार की रात चोरी करते एक चोर को परिवार के लोगों ने पकड़ लिया। दो चोर चकमा देकर फरार हो गए। आरोपति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। रामकरन शर्मा गांव के किनारे मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते है। अपनी पुत्री की शादी के लिए गहने व 10 हजार रुपये रखा था। मंगलवार की भोर में घर के बरामदे में सोए थे और उनकी बेटी कमरे में सोई थी। आहट मिलने पर बेटी चिल्लाने लगी जिसमें एक चोर पकड़ा गया। दो अन्य चोर जेवर व नगदी लेकर फरार हो गए।

चोरी के बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

खजनी क्षेत्र के कटघर शराब भट्ठी के पास से खजनी पुलिस ने रमेश मौर्य नाम के युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित, खजनी इलाके के ही कस्बा संग्रामपुर, उनवल का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक बरामद बाइक को आरोपित ने पिछले साल दिसंबर महीने में कटघर से ही चोरी किया था। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.