Move to Jagran APP

ट्रक चालक से लूट लिए एक लाख रुपये, खलासी ने किया विरोध तो मार दिया चाकू

देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करायल शुक्ल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से एक लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर खलासी को चाकू मार दिया। भलुअनी पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक बरामद करने के साथ ही बदमाशों को हिरासत में ले लिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 02 Jul 2021 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 02 Jul 2021 06:15 AM (IST)
चालक विक्की के साथ थाने में बैठा घायल खलासी रंगीला। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करायल शुक्ल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक से एक लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने पर खलासी को चाकू मारकर ट्रक लेकर भागने लगे। भलुअनी पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रक बरामद करने के साथ ही बदमाशों को भी हिरासत में लेकर मदनपुर पुलिस को सौंप दिया। देर शाम तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

loksabha election banner

बिहार से बालू लेकर आए थे दोनों

पड़ोसी प्रांत बिहार के छपरा जनपद के ग्राम मौजनपुर टोला के फुलवरिया के रहने वाले ट्रक चालक वक्की व खलासी रंगीला मदनपुर देर रात बालू लेकर आए। बालू गिराने के बाद चालक ने संबंधित से एक लाख रुपये लिया और बिहार के लिए चल दिए। करायल शुक्ल के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि उनकी पिटाई कर पास में मौजूद एक लाख रुपये लूट लिए। जब खलासी रंगीला ने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से हमला बोल दिया। इसके बाद ट्रक लेकर बदमाश जाने लगे। चालक की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और भलुअनी पुलिस ने बलराम चक चौराहे से ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है।

असलहा सटाकर शिक्षक से 50 हजार की लूट

देवरिया शहर के रामनाथ देवरिया में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पैदल जा रहे शिक्षक से असलहा सटाकर 50 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। सीसीटीवी फुटेज को भी देखा। पुलिस ने जल्द घटना का पर्दाफाश करने का आश्वासन दिया।

बैंक से रुपये निकालकर जा रहे थे घर

शहर के रामनाथ देवरिया के रहने वाले कुश राव अरुणाचल प्रदेश में शिक्षक हैं। राघव नगर स्थित एसबीआइ की शाखा में उनका खाता है। दोपहर वह बैंक पहुंचे और अपने खाते से 50 हजार रुपये की निकासी की। इसके बाद झोले में रुपये रखकर पैदल ही घर जा रहे थे। अभी वह रामनाथ देवरिया में घर से 200 मीटर दूरी पर पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाश उनके समीप पहुंचे। बदमाशों ने असलहा सटाकर रुपये सहित झोला लेकर फरार हो गए। उनके शोर करने पर कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक विपिन मलिक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.