Move to Jagran APP

देसी शराब की 50 शीशी के साथ एक गिरफ्तार

कठेला थाना पुलिस व आबकरी विभाग ने टीम ने रविवार को एक व्यक्ति को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से कुल 50 शीशी बंटी-बबली बरामद की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 10:26 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 10:26 PM (IST)
देसी शराब की 50 शीशी के साथ एक गिरफ्तार
देसी शराब की 50 शीशी के साथ एक गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर : कठेला थाना पुलिस व आबकरी विभाग ने टीम ने रविवार को एक व्यक्ति को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके पास से कुल 50 शीशी बंटी-बबली बरामद की गई।

loksabha election banner

चुनाव के ²ष्टिगत इन दिनों पुलिस व आबकारी टीम की ओर से संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। आज सुबह में आबकारी निरीक्षक धर्मेन्द्र कुमार कन्नौजिया व कठेला थाने के उप निरीक्षक सूरजनाथ सिंह के नेतृत्व में दोनों विभाग की टीम ने जांच कार्यक्रम चलाया। इस बीच कठेला जनूबी के टोला गाजीपुर के पास एक व्यक्ति संदिग्ध स्थिति में जाता दिखाई दिया। जिसको रोककर पूछताछ की गई, तलाशी ली गई तो उसके पास से देशी शराब बरामद हुई। जिसके बाद आरोपित को टीम थाने पर ले आई और विधिक कार्रवाई शुरू की।

प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय के लिए भेजा गया है। लूट का आरोपित गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: सदर पुलिस ने रविवार को लूट के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम अख्तर अली निवासी मुड़िला थाना सदर है। एसओ सदर तहसीलदार सिंह ने बताया कि आरोपित अपने दो अन्य साथियों के साथ 16 नवंबर की सुबह अशोक मार्ग पर बसडीलिया मोड़ के पास मेडिकल कालेज में ड्यूटी पर जा रही महिला स्वास्थ्यकर्मी का मोबाइल, पर्स, अंगूठी और कान का झाला छीनकर फरार हो गया। जांच के दौरान पकड़े गए आरोपित के साथ सिद्धार्थ उर्फ देवा निवासी सीएमओ कैंपस आफिस, बड़का उर्फ गुड्डू निवासी आजादनगर का घटना को अंजाम देने में नाम प्रकाश में आया है। इसमें पकड़े गए आरोपित की निशादेही पर एक अदद सोने की अंगूठी, दोनों कान का झाला, पीड़िता के पूर्व में की गई यात्रा के दो रेल टिकट, एक अदद पावर का चश्मा,नेल पालिश, लिप गार्ड और उनके भाई का पासपोर्ट आकार का फोटो बरामद किया गया है। दो अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तारी टीम में उपनिरीक्षक अख्तर अली, सर्वेश चंद्र,धीरेन्द्र यादव,मनोज यादव शामिल रहे। एसएसबी ने खुनुवा बार्डर से पकड़ा 12 क्विंटल मटर सिद्धार्थनगर: एसएसबी के जवानों ने रविवार को खुनुवा बार्डर से 12 क्विंटल मटर के साथ तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों का नाम कृष्ण मोहन निवासी यमुनानगर,दिलीप कुमार अग्रहरी, निवासी सरदार पटेलनगर थाना उसका बाजार और बृजेश कुमार निवासी रमवापुर तिवारी,थाना शोहरतगढ़ है। पकड़े गए सामान को कस्टम कार्यालय खुनुवा को सुपुर्द कर दिया है। बरामदगी टीम में सीमा चौकी खुनुवा नाका पार्टी के सहायक कमांडेंट शेरिग दोर्जे, सहायक उप निरीक्षक प्रमोद कुमार,आरि़फ हुसैन भट्ट,पंकज कुमार, कमलेश,अवधेश गुप्ता,बलवीर सिंह आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.