Move to Jagran APP

बुढ़ापा नहीं बेटे का दुर्व्‍यवहार कर रहा था कमजोर, पिता ने खुद को मार ली गोली Gorakhpur News

बेलीपार थाना क्षेत्र के बेलीपार कस्बा निवासी लालधर ने शनिवार सुबह खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार जान दे दी। उनकी पत्नी व बेटी ने बताया कि मौत से पूर्व उन्होंने अपने छोटे बेटे से वीडियो काल के माध्यम से बात की थी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 08:10 PM (IST)
बुढ़ापा नहीं बेटे का दुर्व्‍यवहार कर रहा था कमजोर, पिता ने खुद को मार ली गोली Gorakhpur News
बेलीपार कस्बा निवासी लालधर ने की खुदकुशी। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : बेलीपार थाना क्षेत्र के बेलीपार कस्बा निवासी लालधर ने शनिवार सुबह खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार जान दे दी। उनकी पत्नी व बेटी ने बताया कि मौत से पूर्व उन्होंने अपने छोटे बेटे से वीडियो काल के माध्यम से बात की थी। संपत्ति को लेकर उनकी बेटों से अनबन चल रही थी। स्वजन ने बताया कि पुत्र से खिन्न होकर ही उन्होंने खुदकुशी कर ली। 

loksabha election banner

पुणे में पेंट पालिश का काम करते थे लालधर

75 वर्षीय लालधर के दो पुत्र सदानंद, दयानंद व तीन पुत्रियां निर्मला, संगीता व सुनीता हैं। सभी की शादी हो चुकी है। लालधर पुणे में रहकर पेंट पालिश का काम करते थे। पुणे में काम करके इन्होंने काफी रुपये भी कमाए थे। करीब 20 वर्ष पूर्व लाइसेंसी बंदूक भी खरीदी थी। इनके पुत्र भी पुणे में अब वही कार्य करते हैं। लालधर व उनकी पत्नी फूलमती करीब सप्ताह भर से अपने घर पर ही थे।

बीमार रहने के कारण बेटे नहीं दे रहे थे ध्‍यान

बुढ़ापे के चलते वह अक्सर बीमार रहने लगे थे और कोरोना कर्फ्यू से पूर्व वह इलाज के लिए बेटों के पास गए थे। पत्नी के मुताबिक वहां बेटों ने कोई ध्यान ही नहीं दिया। ऐसे में वह मुंबई में अपनी छोटी बेटी सुनीता के पास चले गए। वहां से छोटी बेटी संगीता को उसके गांव महसी छोड़ते हुए वह अपने घर वापस आ गए थे। यहां वह एक छोटे से कमरे में रह रहे थे। पत्नी व बेटियों ने आरोप का आरोप लगाया कि बेटे ने गेट में व ट्रैक्टर-ट्राली को लाक कराकर उसकी चाबी एक पट्टीदार को दिलवा दी थी। सुबह पट्टीदार जब घर से ट्रैक्टर-ट्राली ले जा रहा था तो लालधर ने विरोध किया था। बाद में उन्होंने अपने छोटे पुत्र से बात की और खुद को गोली मार ली। घटना की सूचना पाकर बेलीपार पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक कब्जे में ले ली।

तहरीर मिलने पर दर्ज किया जाएगा मुकदमा

बेलीपार के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.