Move to Jagran APP

ग्‍वालियर में 42 दिन से फंसी गोरखपुर की बेटी को अपने खर्च पर घर पहुंचाएंगे सांसद रवि किशन

दैनिक जागरण में प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए सांसद रवि किशन ने 42 दिन से ग्‍वालियर में फंसी युवती के घरवालों से संपर्क किया। रवि किशन ने अपने खर्च पर युवती को गोरखपुर बुलाने का आश्‍वासन दिया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:01 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 08:15 AM (IST)
ग्‍वालियर में 42 दिन से फंसी गोरखपुर की बेटी को अपने खर्च पर घर पहुंचाएंगे सांसद रवि किशन
गोरखपुर के सांसद रवि किशन। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। ग्‍वालियर के जेएएच स्‍टॉप सेंटर में 42 दिन से रह रही युवती को सांसद रवि किशन गोरखपुर ले आएंगे। जागरण में प्रकाशित खबर का संज्ञान लेते हुए बुधवार को उन्‍होंने युवती के घरवालों से संपर्क किया। मां और भाई से सांसद ने कहा कि बेटी को अपने खर्च पर गोरखपुर ले आएंगे। वे लोग परेशान न हो। आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार की मदद के लिए व्‍यापारिक व सामाजिक संगठन के लोग भी आगे आए हैं।

loksabha election banner

आर्थिक तंगी की वजह से परिवार के लोग नहीं ले आ पा रहे घर

शाहपुर में रेलवे डेयरी कालोनी के आउट हाउस में मां और भाइयों के साथ रहने वाली युवती तीन अक्‍टूबर को घरवालों को बताए बिना निकल गई। पांच अक्टूबर को ग्‍वालियर रेलवे स्टेशन के आरक्षण काउंटर के पास चाइल्‍ड लाइन की टीम की सदस्‍य तबस्सुम खान को मिली। पूछने पर युवती ने बताया कि घरवालों से नाराज होकर निकली थी। भटककर आ गई है। जिला प्रशासन की मदद से चाइल्‍ड लाइन की टीम ने युवती को जयारोग्य अस्पताल (जेएएच) स्थित वन स्टॉप सेंटर पहुंचाया। नाम, पता व मोबाइल नंबर बताने पर चाइल्‍ड लाइन की काउंसलर ने युवती की मां से संपर्क किया तो उसने बताया कि तीन वह लोग बेटी को ढूंढ रहे हैं। अनबन होने पर वह नाराज होकर घर से निकली थी। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है, रुपये का इंतजाम होने पर बेटी को लेने ग्‍वालियर आएगी। घरवालों के पास ग्‍वालियर जाने व आने के लिए रुपये न होने की वजह से युवती पिछले 42 दिन से वन स्‍टाप सेंटर में रह रही है।

बिटिया को लाएंगे घर : रवि किशन

गोरखपुर सदर के सांसद व अभिनेता रवि किशन ने जागरण से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि आर्थिक तंगी से परेशान परिवार की मदद करेंगे। बिटिया को घर लाने के लिए मां और भाई को अपने खर्च पर ग्‍वालियर भेजेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.