Move to Jagran APP

सांसद ने कहा-खिलाडिय़ों की हर संभव मदद के लिए तैयार Gorakhpur News

सांसद दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के तत्वावधान में आयोजित ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 04:30 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 04:30 PM (IST)
सांसद ने कहा-खिलाडिय़ों की हर संभव मदद के लिए तैयार Gorakhpur News
सांसद ने कहा-खिलाडिय़ों की हर संभव मदद के लिए तैयार Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सांसद एवं फिल्‍म अभिनेता रविकिशन ने कहा है कि गुरु गोरक्षनाथ की धरती प्रतिभाओं से भरी है। मुझे पूरी उम्मीद है कि यहां के छात्र अपनी खेल प्रतिभा से विश्व में अपना और गोरखपुर का नाम रोशन करेंगे। मैं यहां के खिलाडिय़ों को सुविधा प्रदान करने के लिए हर संभव मदद के लिए तैयार हूं।

loksabha election banner

सांसद दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के तत्वावधान में आयोजित ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। सांसद ने खिलाडिय़ों के साथ संवाद स्थापित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में खेल का आयोजन और अभ्यास भी प्रभावित हो गया है। सभी को सावधानी बरतनी होगी। संसद के आगामी सत्र में वर्तमान संकट की परिस्थिति में खिलाडिय़ों के लिए रोडमैप बनाए जाने की बात उठाऊंगा।

क्रीड़ा परिषद से मांगा कार्ययोजना का प्रस्ताव

उन्होंने क्रीड़ा परिषद से कार्ययोजना का प्रस्ताव भी मांगा। संयोजक प्रो. अजय कुमार शुक्ला ने कार्यक्रम के उद्देश्य पर विस्तार से प्रकाश डाला। प्रो. संगीता पाण्डेय, प्रो विजय चहल के अलावा पूर्णिमा पाण्डेय, प्रधुम्न सिंह, अंकिता, नवनीत सिंह, दीक्षा, अंकिता, पूनम पांडेय, शुभम गोविंद राव, संदीप यादव आदि ने अपने विचार रखे।  डॉ. मनीष पांडेय ने आभार ज्ञापित किया।

जाम से निजात दिलाएगा कौवाबाग से बरगदवां फोरलेन

सदर सांसद रवि किशन ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी ओर से दिए गए कौवाबाग से लेकर बरगदवां तक की सड़क को फोरलेन बनाने के प्रस्ताव का संज्ञान लिया है। डीपीआर तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। इस मार्ग के फोरलेन बन जाने से जाम की समस्या का समाधान हो जाएगा।

मुख्यमंत्री के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सांसद ने कहा कि फर्टिलाइजर खाद कारखाना बन जाने के बाद जाम को लेकर वहां की स्थिति और गंभीर होने वाली थी। ऐसे में फोरलेन निर्माण से सभी को राहत मिलेगी। सांसद ने कहा कि ऐसा हो जाने के बाद मुख्यमंत्री की ओर से कराए जा रहे विकास के कार्यों में एक और कड़ी जुड़ जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.