Move to Jagran APP

सांसद रवि किशन ने बच्‍चों को खुद पहनाया मास्क Gorakhpur News

गोरखपुर के भाजपा सांसद रविकिशन ने बच्‍चों और दुकानदारों में मास्‍क का वितरण किया। उन्‍होंने बच्‍चों को खुद मास्‍क पहनाया और कोरोना से बचाव का उपाय बताया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 04:26 PM (IST)
सांसद रवि किशन ने बच्‍चों को खुद पहनाया मास्क Gorakhpur News
सांसद रवि किशन ने बच्‍चों को खुद पहनाया मास्क Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सांसद रवि किशन ने कुसम्हीं जंगल में बच्‍चों को खुद मास्क पहनाया। उन्होंने पटरी पर बैठे दुकानदारों में भी मास्क वितरित किया। सांसद ने लोगों से कहा कि वे मास्क पहने रहें। हाथों को साफ रखें। कोरोना से ऐसे ही बचाव किया जा सकता है। उन्‍होंने कहा कि कोरोना से बचाव ही एक मात्र उपाय है।

loksabha election banner

सदर सांसद ने शहरी व ग्रामीण क्षेत्र की जरूरतमंद महिलाओं में सेनेटरी पैड वितरण की जिम्मेदारी भाजपा महिला मोर्चा को सौंपी। उन्होंने महिला मोर्चा के लोगों को सेनेटरी पैड भी सौंपा है। सांसद पूनम महाजन के कहने पर सांसद रवि किशन ने क्षेत्रीय पदाधिकारियों से बात की। महिला मोर्चा की क्षेत्रीय पदाधिकारी अमिता गुप्ता को महानगर व अस्मिता चंद को ग्रामीण अंचल में सेनेटरी पैड बांटने  की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ला, पार्षद रणविजय सिंह जुगनू, समरेंद्र विक्रम सिंह, पवन दुबे मौजूद रहे।

फीस माफी के लिए सांसद को सौंपा ज्ञापन

सांसद रवि किशन को भाजपा महानगर व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक रीतेश जायसवाल, सह-संयोजक नितिन कुमार जायसवाल, राजू शर्मा, मीडिया प्रभारी विनय सिंह, बाजार प्रमुख विकास दादा आदि ने ज्ञापन सौंपा। उन्होंने प्राइवेट स्कूलों का प्रवेश व अन्य शुल्क माफ किए जाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने के बाद भाजपा नेताओं ने कहा कि लाकडाउन के कारण लोगों की रोजी-रोटी पर बुरा असर पड़ा है। इधर प्राइवेट स्‍कूल वाले दाखिले के नाम पर फीस करने को तैयार नहीं है। उन्‍होंने इस संबंध में गोरखपुर के समस्‍त प्राइवेट स्‍कूलों का प्रवेश समेत अन्‍य शुल्‍क माफ करने की मांग की है।

महापौर व सांसद ने किया  सीसी रोड का लोकार्पण

महापौर सीताराम जायसवाल, सदर सांसद रवि किशन, पार्षद बब्लू प्रसाद गुप्ता उर्फ छठी लाल व चंद्रिका मिश्रा ने बुधवार को 14 लाख की लागत से धर्मशाला बाजार में बने सीसी रोड का लोकार्पण किया। महापौर ने कहा कि मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशन में महानगर का चतुर्दिक विकास हो रहा है। लोग विकास कार्य पर नजर रखें जिससे गुणवत्ता को कायम रखा जा सके। उन्होंने कहा कि अगर कहीं भी कार्य में गुणवत्ता की कमी नगर आये तो उन्हें जरूर बताएं। सदर सांसद रवि किशन ने महानगर के विकास पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि जल्द ही शहर की तस्वीर बदल जाएगी। इस मौके पर पूर्व पार्षद रवींद्र प्रताप सिंह, भानु प्रकाश मिश्रा, सचिन गुप्ता, विक्की सिंह, जितेंद्र श्रीवास्तव, पार्षद रणजंय सिंह जुगनू , राजेश चौरसिया, मानू खान, उमेश प्रजापति आदि मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.