Move to Jagran APP

भाजपा में घमासान : विधायक राध मोहन के पक्ष मे उतरे सांसद कमलेश पासवान

पीडब्‍ल्‍यूडी के अभियंता के खिलाफ नगर विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा कार्रवाई कराए जाने के बाद मचे घमासान में बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान भी कूद गए हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Aug 2020 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 08:20 AM (IST)
भाजपा में घमासान : विधायक राध मोहन के पक्ष मे उतरे सांसद कमलेश पासवान
भाजपा में घमासान : विधायक राध मोहन के पक्ष मे उतरे सांसद कमलेश पासवान

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में पीडब्‍ल्‍यूडी के अभियंता के खिलाफ नगर विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा कार्रवाई कराए जाने के बाद मचे घमासान में बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान भी कूद गए हैं। सदर सांसद रवि किशन समेत चार विधायकों के पीडब्‍ल्‍यूडी के अभियंता के पक्ष में आने के बाद अब कमलेश पासवान ने खुलकर विधायक राधामोहन का समर्थन किया है। 

loksabha election banner

सांसद कमलेश पासवान ने अपनेे फेसबुुुक पेज पर लिखा कि डा. राधा मोहन अग्रवाल जी (नगर विधायक गोरखपुर) भ्रष्‍टाचार के खिलाफ इस लड़ाई में मैं आपके साथ खड़ा हूं। और हम सब जानते हैं कि हामरे क्षेत्रों में जो भी विकास कार्य हो रहे हैंं उसकी गुणवत्‍ता क्‍या है ?? सांसद की इस टिप्‍पणी विधायक डाक्‍टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने तुरंत प्रतिकिया दी। विधायक ने लिखा- माननीय सांसद जी, आपका आभारी हूं कि आपने मेरा मनोबल बढ़ाया। 

बता दें कि इस विषय को लेकर सदर सांसद रविकिशन के मैदान में आने के बाद भाजपा के चार विधायक भी अभियंता के पक्ष में पत्र लिख चुके हैं। अब एक तरफ नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल और कमलेश पासवान हैं तो दूसरी तरफ सदर सांसद रवि किशन और सहजनवां, गोरखपुर ग्रामीण, कैंपियरगंज और पिपराइच के विधायक हैं। 

इसलिए मचा है घमासान

देवरिया फोरलेन के उत्तर में सिघंडिया से वसुंधरा कॉलोनी व प्रज्ञा विहार होते हुए इंजीनियरिंग कॉलेज तक हुए जल-जमाव के लिए नगर विधायक ने सहायक अभियंता को दोषी ठहराया था। उनका कहना था सड़क ऊंची बना देने से यह दिक्कत आई है। सड़क निर्माण से पहले जल-जमाव न होने का इंतजाम करना चाहिए था। जबकि सांसद रवि किशन का कहना है कि सड़क को ऊंचा किया जाना जरूरी था। ऐसा न करने से मार्ग पर जल-जमाव की समस्या बनी रहती और आवागमन बाधित होने और दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी रहता। सांसद का यह भी कहना है कि वहां एक नाले का निर्माण हो रहा है। नाला बन जाने के बाद काॅलोनियों में जल-जमाव की समस्या समाप्त हो जाएगी।

यह विधायक पहले से हैं मैदान में

मेरे क्षेत्र में सभी महत्वपूर्ण मार्गों  के कार्य सहायक अभियंता केके ङ्क्षसह द्वारा ही संपादित कराए जा रहे हैं। वह निर्धारित समय सीमा में गुणवत्ता के साथ कार्य सम्पन्न करा रहे हैं। उनके कहीं और भेजे जाने से कार्य में विलंब होने की आशंका बढ़ जाएगी। - महेंद्र पाल सिंह, विधायक, पिपराइच

मेरे विधानसभा क्षेत्र में मार्गों से जुड़े सभी महत्वपूर्ण कार्य सहायक अभियंता केके ङ्क्षसह ही संपादित करा रहे हैं। सभी कार्य समय सीमा के भीतर गुणवत्ता के साथ सम्पन्न हो रहे हैं। उनके खिलाफ शिकायत गलत और मनगढंत है। उन्हें गोरखपुर में ही रहने दिया जाए। - विपिन सिंह, विधायक, गोरखपुर ग्रामीण

मेरी नजर में सहायक अभियंता केके ङ्क्षसह कर्मठ और लगनशील अभियंता हैं। मेरे विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा कराया जा रहा कार्य गुणवत्तापूर्ण है। मेरे क्षेत्र को अभी उनके अनुभव की जरूरत है। इसलिए फिलहाल उन्हें न हटाया जाए वरना कार्य प्रभावित होगा। - शीतल पांडेय, विधायक, सहजनवां 

पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता केके सिंह की देखरेख में मेरे विधानसभा क्षेत्र के कई मार्गों का निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में मध्य में ही उन्हें हटा दिए जाने से कार्य प्रभावित होने की आशंका है। फिलहाल उन्हें हटाना उचित प्रतीत नहीं होता है। उन्हें यहां बने रहने दिया जाना चाहिए। - फतेह बहादुर सिंह, विधायक कैम्पियरगंज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.