Move to Jagran APP

गोरखपुर में दिन दहाड़े स्‍कूटी सवार मां-बेटी को घेरकर गोली मारी, मां की मौत

Breaking News गोरखपुर में बदमाशों दिन दहाड़े मां-बेटी को गोली मार दी। घटना में मां की मौत हो गई जबकि बेटी का इलाज चल रहा है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 09:52 PM (IST)
गोरखपुर में दिन दहाड़े स्‍कूटी सवार मां-बेटी को घेरकर गोली मारी, मां की मौत
गोरखपुर में दिन दहाड़े स्‍कूटी सवार मां-बेटी को घेरकर गोली मारी, मां की मौत

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बसारतपुर में रविवार की दोपहर में बाइक सवार बदमाशों ने प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिकाऔर उनकी बेटी को गोली मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस दोनों को मेडिकल कॉलेज ले गई जहां डॉक्टर ने प्रधानाध्यापिक को मृत घोषित कर दिया, बेटी की हालत नाजुक है। शहर की नाकाबंदी कर पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

बशारतपुर की रहने वाली 40 वर्षीय निवेदिता मेजर उर्फ डेविना पत्नी मनीष मेजर कुशीनगर जिले में सुकरौली ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय बेंदुआर में प्रधानाध्यापिका थीं। रविवार की दोपहर 12 बजे अपनी 16 वर्षीय बेटी डेलसिया के साथ स्कूटी से अपने मायके बशारतपुर (सेंट जॉन चर्च) से अपनी ससुराल रामजानकी नगर जा रही थीं। राजीव नगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगने से मां-बेटी सड़क पर गिर पड़ी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस मां-बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निवेदिता मेजर को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है। परिवार के लोग किसी के साथ दुश्मनी होने से इंकार कर रहे हैं। डीआइजी रेंज राजेश मोदक, एसएसपी जोगेंद्र कुमार फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम के मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। डीआइजी ने बताया कि  घटना का पर्दाफाश करने के लिए क्राइम ब्रांच और शाहपुर थाने की टीम लगाई गई है। जल्द ही घटना आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

मौके पर मिला कारतूस का चार खोखा

पुलिस को घटनास्थल पर 32 बोर कारतूस का चार खोखा मिला है।डीआइजी ने बताया कि महिला को दो और उसकी बेटी को एक गोली लगी है।

हिरासत में प्रॉपर्टी डीलर 

पुलिस ने रामजानकी नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर ज्ञानू तिवारी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा कि रास्ते के विवाद को लेकर ज्ञानू तिवारी से निवेदिता का विवाद चल रहा था। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि ज्ञानू से पूछताछ चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.