Move to Jagran APP

मोबाइल चोर गिरोह के सभी सदस्‍य गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी भी बरामद Gorakhpur News

पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक चोरी की एक स्कूटी बेचने की फिराक में हैं। वह लहसड़ी की तरफ से होते हुए डोमवा ढाले की तरफ आ रहे है । पुलिस ने डोमवा ढाले पर घेराबंदी करके उन्हें रोक लिया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 03:58 PM (IST)
मोबाइल चोर गिरोह के सभी सदस्‍य गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी भी बरामद Gorakhpur News
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चोर, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। बस स्टेशन, सब्जी मंडी व रेलवे स्टेशन पर एंड्रायड मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक गिरोह को रामगढ़ताल थाना पुलिस ने दबोचा है। उनके कब्जे से पुलिस ने चोरी की 12 मोबाइल के साथ एक चोरी की स्कूटी भी बरामद की है। चोर स्कूटी बेचने की फिराक में थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

loksabha election banner

रात करीब एक बजे रामगढ़ताल थाना पुलिस को सूचना मिली कि तीन युवक चोरी की एक स्कूटी बेचने की फिराक में हैं। वह लहसड़ी की तरफ से होते हुए डोमवा ढाले की तरफ आ रहे है । पुलिस ने डोमवा ढाले पर घेराबंदी करके उन्हें रोक लिया। आरोपितों के पास से चोरी की स्कूटी सहित 12 एंड्रायड मोबाइल बरामद हुआ। आरोपित मुन्ना निषाद निवासी फुलवरिया, सानू निवासी दाउदपुर मेन रोड, जावेद निवासी बडग़ो थाना रामगढ़ताल ने बताया कि स्कूटी उन्होंने मंगलवार को ही फुलवरिया से चोरी की थी। उन्होंने बताया कि डोमवा ढाला सब्जी मंडी, रेलवे स्टेशन व बस स्टेशन से मोबाइल चोरी की है। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल थाना जेएन सिंह ने बताया आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

मारने-पीटने व गोली चलोन का आरोप

गोला थाना क्षेत्र के मेड़हा निवासी विकास गौड़ ने अपने ही गांव के कुछ लोगों पर मारने-पीटने और हत्या की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने गोला थाने में नामजद तहरीर देने की बात कही है। हालांकि पुलिस ने घटना की जानकारी होने से ही इन्कार किया है।

विकास गौड़ पेशे से ट्रैक्टर चालक हैं। उनके मुताबिक वह सुरदापार राजा गांव की सीमा में एक व्यक्ति के खेत की जुताई कर रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान उनके गांव का ही एक युवक पांच दोस्तों के साथ आया और उन पर हमला कर दिया। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों के बीच-बचाव करने के लिए आने पर हमलावर गोली चलाते हुए फरार हो गए। गोला थानेदार संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है और न ही किसी ने इस तरह की कोई सूचना दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.