Move to Jagran APP

गोरखपुर में पुलिसकर्मियों पर हमला कर आरोपित को छुड़ा ले गए बदमाश

गोरखपुर में हत्‍या की कोश‍िश करने वाले बदमाश को पकड़ने गई पुल‍िस पर बदमाशों ने हमला कर द‍िया। कैंट पुलिस ने एक बदमाश व उसके तीन अज्ञाज साथियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 02:06 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 05:45 PM (IST)
गोरखपुर में पुलिसकर्मियों पर हमला कर आरोपित को छुड़ा ले गए बदमाश
गोरखपुर में बदमाश पुल‍िस टीम पर धावा बोलकर अपने साथी को छुड़ा ले गए। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर कैंट क्षेत्र के चारुचंद्रपुरी कालोनी में बीती रात रामगढ़ ताल पुलिस पर हमला कर मनबढ़ अपने साथी को छुड़ा ले गए। हत्या की कोशिश करने वाला नितिन तिवारी बड़हलगंज क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी तलाश में पुलिस एक सप्ताह से छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

मूल रुप से बड़हलगंज के लखनापार गांव का रहने वाला नितिन तिवारी रामगढ़ताल क्षेत्र के यशोधराकुंज में रहता है। सात जनवरी की विवेकपुरम में रहने वाले सब्जी विक्रेता और उसके स्वजन को नितिन व उसके साथियों ने पीट दिया था।विरोध करने पर असलहा सटाने के साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। घटना के बाद से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई।

इस मामले में रामगढ़ताल पुलिस ने सुनील निषाद की तहरीर पर मयंक तिवारी व तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या की कोशिश, मारपीट, धमकी व सेवन सीएलए के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इसी मामले में नितिन तिवारी वांछित है। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित व उसके साथी चारुचंद्रपुरी कालोनी में मौजूद हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर एक मकान में मौजूद नितिन को पकड़ लिया। सूचना देने पर पहुंचे साथी पुलिस टीम से भिड़ गए। धक्का-मुक्की करके नितिन तिवारी को छुड़ा ले गए।

पुल‍िस ने दर्ज क‍िया मुकदमा

आजादनगर चौकी प्रभारी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने नितिन व उसके तीन अज्ञाज साथियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने। पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, जेल गया

कैंट पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित युवक को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक कैंट शशिभूषण राय ने बताया कि क्षेत्र की रहने वाली युवती ने रामगढ़ताल क्षेत्र के गोपलापुर, शिवपुरी कालोनी निवासी गब्बर निषाद उर्फ समीर के खिलाफ छेडख़ानी, धमकी व दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया था। उसे प्रेमचंद्र पार्क के पास गिरफ्तार किया गया।

किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपित युवक गिरफ्तार

अपहरण व दुष्कर्म के आरोपित युवक को गुलरिहा पुलिस ने गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक कैंट ने बताया कि जुलाई 2021 में किशोरी ने गांव के रहने वाले रंजीत चौहान के खिलाफ अपहरण दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित की तलाश चल रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.