Move to Jagran APP

LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर में मायावती-अखिलेश की संयुक्त रैली आज, योगी करेंगे चार जनसभाएं

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को गोरखपुर में रैली को संबोधित करेंगे। योगी आदित्‍यनाथ अकेले चार सभाओं को संबोधित करेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 10:11 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 10:46 AM (IST)
LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर में मायावती-अखिलेश की संयुक्त रैली आज, योगी करेंगे चार जनसभाएं
LokSabha Elections 2019 : गोरखपुर में मायावती-अखिलेश की संयुक्त रैली आज, योगी करेंगे चार जनसभाएं

गोरखपुर, जेएनएन। 'साथी' (सपा, बसपा व रालोद गठबंधन) की संयुक्त रैली 13 मई को चंपा देवी पार्क में होगी। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस रैली को संबोधित करेंगे। मायावती के साथ उनके भतीजे आकाश आनंद भी पहुंचेंगे। रैली में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के भी आने की संभावना है।

loksabha election banner

गोरखपुर एवं बांसगांव संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 10 विधानसभा क्षेत्रों से भीड़ जुटाने की तैयारी की गई है।  समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने रविवार की शाम रैली स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। अखिलेश एवं मायावती अलग-अलग हेलीकॉप्टर से आएंगे, दोनों के लिए अलग-अलग हेलीपैड बनाए गए हैं। बसपा के महानगर अध्यक्ष हरेंद्र यादव ने बताया कि रैली के लिए बड़ा पंडाल लगाया गया है। यह रैली ऐतिहासिक होगी और गठबंधन की ताकत का एहसास कराएगी। उन्होंने कहा कि सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं।

आज चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे योगी

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सोमवार को कुल चार चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। उनकी तीन जनसभाएं गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित हैं जबकि एक जनसभा फाजिल नगर में होगी। फाजिलनगर की जनसभा में वह महराजगंज और देवरिया संसदीय क्षेत्र की जनता को साधेंगे। चुनावी दौरे को लेकर गोरखनाथ मंदिर में प्रवास कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार सुबह सबसे पहले 11 बजे पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के जीतपुर में जनसभा करेंगे और उसके बाद वह हेलीकॉप्टर से फाजिलनगर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां से लौटने के बाद दोपहर दो बजे उन्हें सहजनवां विधानसभा क्षेत्र के जैतपुर में जनसभा को संबोधित करना है। शाम छह बजे उनका शहर के महादेव झारखंडी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। सोमवार का रात्रि विश्राम मुख्यमंत्री का गोरखनाथ मंदिर में होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.