Move to Jagran APP

संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

कोतवाली के ग्राम मिठवल बुजुर्ग में 24 वर्षीय विवाहिता मीना पत्नी लवकुश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना मंगलवार सुबह सात बजे की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:53 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:53 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप
संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, हत्या का आरोप

सिद्धार्थनगर : कोतवाली के ग्राम मिठवल बुजुर्ग में 24 वर्षीय विवाहिता मीना पत्नी लवकुश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना मंगलवार सुबह सात बजे की है।

loksabha election banner

घटना के समय लवकुश चौरसिया घर से बाहर किसी कार्य से गए थे। वापस आने पर कमरा अंदर से बंद देखा तो खुलवाने का प्रयास किया न खुलने पर उसे तोड़ दिया। अंदर मीना साड़ी के फंदे से छत की कुंडी से झूल रही थी। घर में मौजूद मां गायत्री और बहन रूपा व वंदना के साथ मिलकर शव को फंदे से निकाल कर बेड पर लिटा दिया। इसके बाद लवकुश को छोड़ सभी घर छोड़ फरार हो गए। संतकबीरनगर जनपद के मेंहदावल थाना के ग्राम बिसऊवा निवासी रामसेवक चौरसिया की पुत्री मीना की शादी दो वर्ष पहले लवकुश पुत्र राम प्रसाद से हुई थी। पर पति - पत्नी में आए दिन विवाद होता रहता। दस दिन पूर्व पति मुंबई से आया था। मायके वालों का कहना है बेटी को सोने की माला, कूलर व नगदी आदि की मांग करते प्रताड़ित किया जाता रहा। मृतका की मां रामपाती ने बताया की कल ही हमारे पास दामाद लवकुश ने फोन किया की आकर बेटी को ले जाओ। गांव में इसको लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। मृतका की मां ने हत्या का आरोप लगाते हुए सास गायत्री, ससुर रामप्रसाद, दामाद लवकुश व ननद रूपा एवं वंदना के नाम से तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी देवी गुलाम सिंह व कोतवाल संजय मिश्र ने घटना स्थल का मुआयना किया। कोतवाल का कहना है कि तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा। एक व्यक्ति की मौत सिद्धार्थनगर: मंगलवार की सुबह चिल्हिया थाना क्षेत्र के टोला परैया रिशालतपुर निवासी 58 वर्षीय कमरुद्दीन की मौत हो गई। वह साइकिल से अपनी दवा लेने के लिए जनपद मुख्यालय पर स्थित एक अस्पताल पर गए थे। वापस घर लौटते समय वह मधुबेनिया के निकट आमा गांव के पास पहुंचते ही साइकिल लेकर गिर गए। गंभीर हालत में लोग इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.