Move to Jagran APP

मनबढ़ों ने पूर्व विधायक के पौत्र को पीटा, पुलिस ने कराया विसर्जन, घटना के बाद मोहल्ले में तनाव

शाहपुर के जंगल तुलसीराम बिछिया में मनबढ़ों ने पूर्व विधायक के पौत्र को पीट दिया। दूसरे पक्ष के लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गए। मोहल्ले में तनाव को देखते हुए मंदिर के पास रखी लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा का पुलिस ने छह नवंबर को अपनी देखरेख में विसर्जन कराया।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 01:05 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 03:45 PM (IST)
मनबढ़ों ने पूर्व विधायक के पौत्र को पीटा, पुलिस ने कराया विसर्जन, घटना के बाद मोहल्ले में तनाव
मनबढ़ों ने पूर्व विधायक के पौत्र को पीटा। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। शाहपुर के जंगल तुलसीराम बिछिया में मनबढ़ों ने पूर्व विधायक के पौत्र को पीट दिया। घटना की जानकारी होने पर दूसरे पक्ष के लोग जुटे तो आरोपित फरार हो गए। मोहल्ले में तनाव को देखते हुए मंदिर के पास रखी लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा का पुलिस ने छह नवंबर को अपनी देखरेख में विसर्जन कराया। घटना के बाद से मोहल्ले में तनाव है। दोनों पक्ष ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

पुलिस से शिकायत करने पर नाराज थे आरोपित

हनुमान मंदिर के पास मोहल्ले के युवकों ने लक्ष्मी-गणेश प्रतिमा स्थापित की थी। पंडाल स्थापना के समय मोहल्ले में रहने वाले पूर्व विधायक किशोरी शुक्ला के पौत्र रवि को मनबढ़ों ने पीट दिया। घटना के बाद उन्होंने आरोपितों के खिलाफ शाहपुर थाने में तहरीर दी थी। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपित नाराज थे। पांच नवंबर की रात में उन्होंने रवि को दोबारा पीटने के बाद बंधक बना लिया।

परिवार के लोगों के पहुंचने पर फरार हुए आरोपित

घटना की जानकारी होने पर परिवार के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। सूचना पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने दोनों पक्ष का शांत कराया। मोहल्ले में तनाव को देखते हुए पुलिस ने मंदिर के पास रखी प्रतिमा का विसर्जन शनिवार की सुबह अपनी देखरेख में किया। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश ङ्क्षसह ने बताया कि दोनों पक्ष ने तहरीर दी है।आरोप की जांच चल रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

रंजिश में पिता-पुत्रों पर हमला

कुशभौना गांव में छह नवंबर की रात पुरानी रंजिश में मनबढ़ों ने पिता-पुत्रों पर हमला कर दिया।स्वजन उन्हें सीएचसी ले गए जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। गांव के विनय कृष्ण राय बेटे मौलिशंकर व लक्ष्मीशंकर के साथ बाइक से गांव में हो रही लक्ष्मी पूजा के भंडारे में जा रहे थे।गांव के रोड पर स्थित ब्रेकर के पास बैठे युवक उन्हें देखकर गाली देने लगे।विरोध करने पर डंडे से हमला कर विनय व उनके दोनों बेटों को घायल कर दिया।प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज कोतवाली मनोज राय ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.