Move to Jagran APP

देवरिया में बड़ा हादसा : ट्रक से टकराई बाइक, किशोर समेत दो की मौत

देवरिया जिले में दावत खा कर घर आ रहे बाइक सवार दो लोगों की बरहज नगर के मुख्य चौक पर ट्रक से टक्कर हो गई। एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 05:15 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 05:15 PM (IST)
देवरिया में बड़ा हादसा : ट्रक से टकराई बाइक, किशोर समेत दो की मौत
देवरिया में सड़क हादसे में दो की मौत। प्रतीकात्मक तस्वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : देवरिया जिले में दावत खा कर घर आ रहे बाइक सवार दो लोगों की बरहज नगर के मुख्य चौक पर ट्रक से टक्कर हो गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए देवरिया भेजा। दोनों परिवारों में चीख-पुकार मच गई है। पटेल नगर मोहल्ले में मातम का माहौल है।

loksabha election banner

दुकान के उद्घाटन में शामिल होकर लौट रहे घर

नगर के पटेल नगर पश्चिमी निवासी 23 वर्षीय राजू खान और 17 वर्षीय समीर पुत्र नूर मोहम्मद रात करीब 11 बजे करुअना से एक दुकान के उद्घाटन में शामिल होने के बाद बाइक से घर आ रहे थे। बरहज नगर के मुख्य चौक पर पहुंचे थे कि ट्रक से टक्कर हो गई। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस दोनों को लेकर सीएचसी पहुंची। अस्पताल पहुंचने से पहले दोनों की रास्ते में मौत हो गई। बाइक राजू खान चला रहा था। समीर पीछे बैठा था। मौत के बाद स्वजन का रोते बिलखते बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

अंधेरे में हुआ हादसा, तेज रफ्तार ने ली जान

रात का समय था। रुद्रपुर रोड की तरफ से तेज गति से ट्रक आ रहा था। करुअना की तरफ से दोनों बाइक से आ रहे थे। चौराहे के मोड़ पर अचानक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। बाइक ट्रक से जा टकराई। दोनों की मौत के बाद माहौल गमगीन है। पटेल नगर पश्चिमी निवासी राजू खान फरवरी में बहन की शादी में शामिल होने घर आया था। वह दोबारा विदेश जाने की तैयारी में था। वह दो भाइयों और पांच बहनों में बड़ा था। पिता वशीर खान, मां राबिया, बहन सकीना, सबिना, हसीना, आफरीन, हबीबा व भाई बसीम का रोते बिलखते बुरा हाल है। पटेल नगर मोहल्ले के डीहस्थान निवासी समीर नगर के सरयू विद्यापीठ में कक्षा आठवीं का छात्र था। वह तीन भाइयों, तीन बहनों में दूसरे नंबर का था। पिता नूर मोहम्मद, मां इशबुन निशा, बहन रोशनी, हीना, मुस्कान, भाई रेहान, जावेद को रोते बिलखते देख हर किसी की आंखें नम हो जा रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.