Move to Jagran APP

गोरखपुर में शराब फैक्‍ट्री के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गीडा सेक्टर 23 में किराये पर कमरा लेकर रहने वाले आईजीएल के प्रोडक्शन मैनेजर 45 वर्षीय इजरेस यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इजरेस मैनपुरी के नागला कसौली के मूल निवासी थे।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 02:47 PM (IST)
गोरखपुर में शराब फैक्‍ट्री के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गोरखपुर में शराब फैक्‍ट्री के मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गीडा सेक्टर 23 में किराये पर कमरा लेकर रहने वाले आईजीएल के प्रोडक्शन मैनेजर 45 वर्षीय इजरेस यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इजरेस मैनपुरी के नागला कसौली के मूल निवासी थे। इजरेस की पत्नी व बच्चे गांव पर रहते थे। 14 जनवरी को इजरेस कमरे से बाहर आए तो उनके मुंह से झाग आने लगा। आस-पास के लोग उन्हें इलाज के लिए ले जाने लगे, लेकिन कमरे के सामने ही उनकी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक गीडा विनय कुमार सरोज ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

loksabha election banner

शादी का झांसा देकर युवक ने अपने नाम करा ली जमीन

कैंपियरगंज की एक महिला को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसकी दो बीघा भूमि अपने नाम करा ली। चार दिन पहले महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला के पति की पहले मौत हो चुकी है। इससे वह अपने मायके में रहती थी। महिला की मौत के बाद गांव की पंचायत में तय हुआ था कि युवक भूमि को महिला की इकलौती पुत्री को ट्रांसफर कर देगा, लेकिन अब वह इसके लिए राजी नहीं है। इसे लेकर ग्रामीणों ने 14 जनवरी को उपजिलाधिकारी कैंपियरगंज पंकज दीक्षित को ज्ञापन सौंपकर युवक से जमीन महिला की नौ वर्षीया पुत्री को ट्रांसफर कराने की मांग की है। उप जिलाधिकारी ने कहा है कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम को ज्ञापन सौंपने वालों में लाल पाल, त्रिभुवन साहनी, सर्वेश पाल, सलीम, राहुल, राजकुमार, जितेंद्र यादव, अखिलेश, रामदवन, विवेक, संजय मौर्य आदि शामिल रहे रहे हैं।

वाहन दुर्घटना में बाइक सवार घायल

गगहा के हरियर शियर मुहल्ले के इंद्रजीत, देवेंद्र 14 जनवरी को दोपहर मंगलबाजार के पास डीसीएम की चपेट में आने से घायल हो गए। दोनों बाइक से बाहन के घर खिचड़ी लेकर जा रहे थे। दोनों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां दोनों की स्थिति गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पिता के साथ मिल कर भतीजे ने चाचा का मुंह फोड़ा

बड़हलगंज के तीहा मुहम्मदपुर में पेड़ काटने के विवाद में अंजनी राय ने अपने पिता विनोद राय के साथ मिलकर चाचा प्रमोद राय पर हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। प्रमोद की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। क्षेत्राधिकारी गोला जगत नारायण कन्नौजिया का कहना है कि मामले की जांच कराकर मेडिकल से दर्ज चोटों के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

चोरी का सामान बरामद, आरोपित गिरफ्तार

चौरीचौरा के राम घाट से सटे 14 जनवरी की दोपहर पुलिस ने झंगहा के सेमरा विश्वनाथपुर निवासी जमीर आलम के पास चोरी का तेल, गुटका नमकीन व एक अदद चाकू बरामद किया है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। चौरीचौरा के उपनिरीक्षक अवधेश पाण्डेय ने बताया कि आरोपित खैराबाद के टोला डुड़ी निवासी सुखराम की गुमटी का ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी किया था। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.