Move to Jagran APP

संतकबीर नगर में दो दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

संतकबीर नगर पिछले दो दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई स्थानों पर सड़कों पर जलजमाव से लोगों को आने-जाने में दिक्कत हुई जबकि धान की नर्सरी तैयार करने के लिए बारिश लाभदायक है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 09:35 PM (IST)
संतकबीर नगर में दो दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त
संतकबीर नगर में दो दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त

संतकबीर नगर : पिछले दो दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। कई स्थानों पर सड़कों पर जलजमाव से लोगों को आने-जाने में दिक्कत हुई जबकि धान की नर्सरी तैयार करने के लिए बारिश लाभदायक है।

loksabha election banner

गुरुवार को शुरू हुई बारिश शुक्रवार को भी होती रही। लगातार बारिश होने से खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग पर विश्वनाथपुर, मैनसिर, नौरंगिया, देवरियागंगा, सियरासाथा, निखरकपार, पायलपार, चकदही, केरमुआ, घोरखल आदि जगहों पर जलजलाव हो गया। शहर में स्थित जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद, डीघा बाईपास, बरदहिया रोड आदि जगहों पर भी पानी लग गया। सुहाने हुए मौसम के बीच किसान धान की नर्सरी डालने की तैयारी में जुट गए। बखिरा पुलिस चौकी में पानी भर गया। छत टपकने से पुलिसकर्मी व अभिलेख भीग गए।

मेंहदावल तहसील क्षेत्र के सांथा, धर्मसिंहवा, नंदौर, बेलहर, दुधारा, धर्मसिंहवा व राजेडीहा चौराहे पर जलजमाव होने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। गो-आश्रय स्थलों में जलजमाव के चलते बेसहारा पशुओं ने भी समस्या झेली।

धनघटा तहसील क्षेत्र के महुली, नाथनगर, काली-जगदीशपुर, मुखलिसपुर, पौली के साथ ही अन्य जगहों पर भी बारिश के चलते लोग परेशान हुए।

बारिश के चलते सेमरियावां ब्लाक के बाघनगर, पैड़ी, करही, दानोकुइयां, उसरा शहीद, सेमरियावां, दुधारा,लोहरौली, बिगरामीर, चिउटना,नौवागांव, अगया चौराहे पर पानी लग गया। लोगों को पानी से होकर आना-जाना पड़ा। केकरहो गांव में मुख्य संपर्क मार्ग पर एक फिट पानी लगने से ग्रामीणों को आवागमन की समस्या से जूझना पड़ा।

------------

हाईलाइटर कई स्थानों पर सड़कों पर जलजमाव से आवागमन में दिक्कत

खेतों में पानी लगने से सब्जी की फसल पर संकट

धान की नर्सरी तैयार करने में जुटे किसान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.