Move to Jagran APP

पत्थर से कूचकर हार्डवेयर व्यवसायी को मार डाला, कमरे में मिली शराब की शीशियां Gorakhpur News

सिद्धार्थनगर जिले में सदर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवासीय कालोनी के अर्धनिर्मित ब्लाक के एक फ्लैट में हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या कर दी गई। उनके सिर पर मार्बल के बड़े टुकड़े व पत्थर से कई घातक प्रहार किए गए थे।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 06:40 PM (IST)
पत्थर से कूचकर हार्डवेयर व्यवसायी को मार डाला, कमरे में मिली शराब की शीशियां Gorakhpur News
कांशीराम आवास स्थित कालोनी में हुई हत्या की जांच करते फील्ड यूनिट व पुलिस के जवान। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले में सदर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवासीय कालोनी के अर्धनिर्मित ब्लाक के एक फ्लैट में हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या कर दी गई। उनके सिर पर मार्बल के बड़े टुकड़े व पत्थर से कई घातक प्रहार किए गए थे। व्यवसायी की पहचान 45 वर्षीय कुमार मनोज निवासी बिहार के बेगूसराय के रूप में हुई। वह शाम को करीब छह बजे कालोनी में आखिरी बार देखे गए थे।

loksabha election banner

25 साल पहले आए थे काम की तलाश में

कुमार मनोज करीब 25 वर्ष पूर्व यहां पर काम की तलाश में आए थे। प्लंबर के कुशल कारीगर के रूप में उन्‍होंने अपनी पहचान बनाई थी। धीरे-धीरे अपना हार्डवेयर का कारोबार शुरू किया। उनकी पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। पिता पुरानी नौगढ़ स्थित वृद्धाश्रम में रह रहे हैं। सुबह करीब दस बजे मधुकरपुर निवासी सनी श्रीवास्तव उसके फ्लैट पर गए थे। नीचे कालोनी निवासी एक व्यक्ति मौजूद था। कमरा खुला था। जब सनी श्रीवास्तव कमरे में गए तो कुमार मनोज लहूलुहान स्थिति में पड़े थे। इसके बाद यूपी 112 को सूचना दी। पुलिस ने कमरे से देसी शराब की खाली शीशियां और होटल से आया मीट बरामद किया। आलमारी खुली हुई थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सीओ सदर राणा महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओजी टीम को भी सहयोग में लगाया गया है। संदेह के आधार पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

महिला की मौत का वीडियो वायरल

सीएचसी शोहरतगढ़ में इलाज कराने पहुंची एक महिला की मौत हो गई है। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने एंबुलेंस में मरीज की जांच की। स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अभी एंबुलेंस आगे बढ़ती उसकी मौत हो गई। इस पूरे वाक्या की किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। इंटरनेट मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं। तहसील क्षेत्र के नीबीदोहनी गांव निवासी 26 वर्षीय नीतू पत्नी सोमई को स्वजन गंभीर स्थिति में इलाज कराने के लिए सीएचसी पहुंचे। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डा. राकेश मौर्या ने बताया कि महिला की दो दिन पहले कोविड जांच हुई थी। वह निगेटिव मिली थी। सीएचसी अधीक्षक डा. पीके वर्मा ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो महिला की मौत हो जाने के बाद बनाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.