Move to Jagran APP

कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में करणी सेना ने संजय राउत का पुतला फूंका Gorakhpur News

कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज राजपूत करणी सेना ने गोरखपुर में शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला फूंका।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 08:15 PM (IST)
कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में करणी सेना ने संजय राउत का पुतला फूंका Gorakhpur News
कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में करणी सेना ने संजय राउत का पुतला फूंका Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। अभिनेत्री कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने से नाराज श्री राजपूत करणी सेना ने मंगलवार को शास्त्री चौक पर शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला फूंका। जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा कि शिवसेना नेता की ओर से अभिनेत्री कंगना रनौत पर टिप्पणी करना शर्मनाक है। पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए। इस मौके पर अमरेंद्र शाही, गजेंद्र सिंह, सत्यव्रत सिंह, विशाल सिंह, सौरभ सिंह, अरुण सिंह, विजय सिंह आदि मौजूद रहे।  

loksabha election banner

आज रात टार्च जलाकर कांग्रेसी करेंगे विरोध 

उधर, देश में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ बुधवार को कांग्रेस के प्रस्तावित आंदोलन को एनएसयूआई एवं यूथ कांग्रेस का समर्थन भी मिला है। आंदोलन की तैयारी को लेकर मंगलवार को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एवं यूथ कांग्रेस की संयुक्त बैठक चारुचंद्र पुरी स्थित कार्यालय पर हुई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि बुधवार को रात नौ बजे कार्यकर्ता मोबाइल का टार्च या फिर बैटरी वाला टार्च जलाकर विरोध दर्ज कराएंगे। 

एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुमित कुमार पांडेय ने कहा कि बढ़ती बेरोजगारी और गड्ढे में गिरती अर्थव्यवस्था से देश के युवा छात्र हताश और निराश है, जब युवा रोजी-रोटी की चिंता में नौकरी मांगता है, तो देश के प्रधानमंत्री कुत्ता पालने की सलाह देते हैं। जिलाध्यक्ष अंशुमान पाठक ने कहा कि अगर अब भी देश का युवा चुप बैठेंगे तो अाने वाली पीढ़ी कभी उन्हें माफ नहीं करेगी। वक्त आ गया है कि पढ़ा-लिखा युवा सड़क पर उतरकर सरकार से नौकरी मांगें। बैठक में अभिजीत पाठक, योगेश प्रताप सिंह, ऋषि यादव, बादल चतुर्वेदी, अंकित पांडेय आदि उपस्थित रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.