Move to Jagran APP

दिनदहाड़े चोरी कर रहे थे जल निगम के पाइप, पकड़े गए दो चालक Gorakhpur News

सिद्धार्थनगर जिले के इटवा थाना के शाहपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बाजार स्थित एक जगह रखे जल निगम के पाइप को दिन में ही चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था। क्रेन की मदद से पाइप को वहीं पर खड़े ट्रक पर लादा जा रहा था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 11:10 AM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 11:10 AM (IST)
दिनदहाड़े चोरी कर रहे थे जल निगम के पाइप, पकड़े गए दो चालक Gorakhpur News
ट्रक पर लदा हुआ जल निगम का पाइप। .जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले के इटवा थाना के शाहपुर पुलिस चौकी अंतर्गत बाजार स्थित एक जगह रखे जल निगम के पाइप को दिन में ही चोरी करने का प्रयास किया जा रहा था। क्रेन की मदद से पाइप को वहीं पर खड़े ट्रक पर लादा जा रहा था। किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस वहां पहुंची और दोनों चालकों को दबोच लिया। 

loksabha election banner

बड़ी मात्रा में मंगाई गई थी पाइप

जल निगम विभाग ने पाइप लाइन कार्य के लिए बड़ी मात्रा में पाइप मंगवाई थी। जो एक सभासद के घर से थोड़ी दूरी पर रखा था। सुबह करीब सात बजे एक क्रेन से पाइप उठाकर उसे ट्रक पर लादा जाने लगा। मामला कुछ संदिग्ध लगा तो किसी ने सूचना पुलिस व संबंधित विभाग के अधिकारियों को दी। थोड़ी देर में पुलिस व विभाग के जेई शेष नारायण वहां पहुंच गए। उस समय ट्रक पर 19 पाइप लादे जा चुके थे, जिसकी अनुमानित कीमत करीब चार लाख रुपये से ऊपर बताई जा रहा है।

पुलिस ने चालक से की पूछताछ

पुलिस ने चालक से पूछा तो बताया कि पाइप को लेकर इलाहाबाद जा रहे हैं। पुलिस ने ट्रक चालक संदीप कुमार सिंह निवासी भदौरा, थाना बिहार जनपद उन्नाव व क्रेन चालक राम आशीष निवासी ग्राम गौरव उपाध्याय थाना लालगंज जनपद बस्ती पूछताछ के लिए थाने पर ले आई। पाइप लदे ट्रक व क्रेन को भी कब्जे में कर लिया गया। जल निगम के जेई ने थाने पर पहुंचकर चोरी से संबंधित तहरीर पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि चालकों से पूछताछ की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करने की प्रक्रिया चल रही है।

एक ही रात में दो बाइक चोरी, दहशत

त्रिलोकपुर थाना अंतर्गत नवसृजित नगर पंचायत बिस्कोहर के बेलवा में दो अलग-अलग घरों में खड़ी मोटर साइकिल चोरों ने उड़ा दी। एक ही रात दो बाइक की चोरी से आसपास इलाके में दहशत देखी जा रही है। घटना से संबंधित तहरीर पुलिस को दी गई है, जो जांच में जुटी बताई गई है। बेलवा निवासी जसवन्त सिंह की होंडा मोटर साइकिल रात को घर के लान में खड़ी की गई थी। सुबह में घर वाले उठे तो देखा बाइक गायब थी। दूसरी मोटर साइकिल यहीं के निवासी वाघेंद्र सिंह के घर से चोरी हुई। रात में टीवीएस बाइक गैराज में खड़ी की गई थी। जो सुबह में अपने स्थान से गायब मिली। छानबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। सूचना पुलिस को दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.