Move to Jagran APP

मंडप में चल रहा था जयमाल का कार्यक्रम, चोरी हो गए दुल्‍हन के गहने

झंगहा की एक छात्रा ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा ने यह भी कहा है कि युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो तैयार करके उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 02:08 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:25 PM (IST)
मंडप में चल रहा था जयमाल का कार्यक्रम, चोरी हो गए दुल्‍हन के गहने
मंडप में चल रहा था जयमाल का कार्यक्रम, चोरी हो गए दुल्‍हन के गहने। प्रतीकात्‍मक फोटो

गारेखपुर, जागरण संवाददाता। खोराबार इलाके में स्थित सहारा एस्टेट में स्थित मैरिज हाल से रात दुल्हन के गहने चोरी हो गए। शादी के दौरान स्वजन ने खाेजबीन शुरू की तो घटना की जानकारी हुई। डायल 112 पर सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने सीसी कैमरे को देखा तो मास्क लगाए युवती मैरिज हाल से निकलते हुए दिखी। जिसकी तलाश चल रही है। स्वजन के अनुसार गहने 10 लाख रुपये कीमत के थे।

loksabha election banner

मैरेज हाउस के कमरे में रखे थे गहने

गगहा के रियाव गांव निवासी गुड्डू शाही व उनके भाई धीरेंद्र कुमार शाही खोराबार के सिक्टौर में मकान बनवा कर रहते है। धीरेंद्र बैंकाक में रहते हैं। धीरेंद्र की बेटी की बुधवार रात शादी थी। शादी के लिए सहारा एस्टेट का मैरिज हाउस बुक था। पूरा परिवार मैरिज हाउस में था। जौनपुर से बारात भी आ गई थी। जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था और स्वजन फोटो खिंचवा रहे थे। इस दौरान मैरिज हाउस के कमरे में रखा दुल्हन का डाल चोरी हो गया।

10 लाख के थे गहने

इसकी जानकारी होते ही लड़की के परिवार वालों के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की जांच के बाद किसी तरह शादी सम्पन्न हुई। गुड्डू शाही ने बताया कि गहनों की कीमत करीब 10 लाख थी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नरेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।घटना के संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है।शुक्रवार की सुबह पीडि़त परिवार को थाने बुलाया गया है।सीसी कैमरा फुटेज में दिख रही युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

छात्रा से छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

झंगहा की एक छात्रा ने एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। छात्रा ने यह भी कहा है कि युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो तैयार करके उसे फेसबुक पर अपलोड कर दिया है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने कैथवलिया गांव निवासी विकास यादव व उसके दोस्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने गुरुवार दोपहर गोबड़ौर चौराहे से आरोपित विकास यादव को गिरफ्तार करके उसे जेल भेजा है।

सोलर लाइट की बैट्री चोरी

चौरीचौरा के बेलवा बाबू में पंचायत भवन पर लगे सोलर लाइट की बैटरी बीते 25 जनवरी को चोर उठा ले गए। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस की मामले की जांच में जुटी है। बता दें चार माह पूर्व गांव के स्वास्थ्य केंद्र में लगे सोलर लाइट की बैटरी व दो माह पूर्व बेलवा चौराहे पर लगे सोलर लाइट की बैटरी भी चोरी हो चुकी है, लेकिन अभी किसी भी चोरी का पर्दाफाश नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.