Move to Jagran APP

अमानवीय : महराजगंज में बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला

महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में बंटवारे के विवाद में बेटे की पिटाई से पिता की मौत हो गई। उनके स्वजन उन्हें इलाज के लिए गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 03:54 PM (IST)
अमानवीय : महराजगंज में बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला
बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में बंटवारे के विवाद में बेटे की पिटाई से पिता की मौत हो गई। इससे पहले स्वजन उन्हें इलाज के लिए गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे देवानंद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। गनेशपुर गांव निवासी बहादुर साहनी के देवानंद, सदानंद और जानकीनंद तीन पुत्र हैं। दोपहर देवानंद अपने अन्य भाइयों के बीच बंटवारे के विवाद को लेकर अपने पिता बहादुर से उलझ गया।

loksabha election banner

विवाद के मामले में बात बढ़ने पर आरोपित ने कर दिया हमला

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बात बढ़ने पर आरोपित बेटा देवानंद ने कुदाल के बेट से पिता बहादुर पर हमला कर न सिर्फ उनका सिर फोड़ दिया, बल्कि पैर व सीने पर भी वार कर किया। गंभीर रूप से घायल बहादुर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। स्वजन ने उन्हें गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी मौत हो गई। फरेंदा थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि मामले में मृतक के पोते भवनाथ साहनी की तहरीर पर आरोपित देवानंद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

नहर में डूबने से किशोर की मौत, ग्रामीणों ने तीन को बचाया

कोल्हुई थाना क्षेत्र के परसौना में जानलेवा स्टंट के चक्कर में चार किशोरों की जान आफत में पड़ गई। शोर सुनकर पहुंचे आस-पास के ग्रामीणों ने तीन को बचा लिया, लेकिन एक की नहर में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी पिकअप में रस्सी बांधकर पुल से नहर में कूद रहे थे। अचानक रस्सी टूट गई और चारों किशोर नहर में डूबने लगे। कुछ राहगीर शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और डूबते देख शोर मचाया। काफी मशक्कत के बाद तीन को बचा लिया गया है, लेकिन परसौना गांव निवासी बलिराम की मौत हो गई है।

खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सबया दक्षिण टोला के खेत में गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग पटरी के बगल में एक युवक का शव मिला। शव की पहचान बाबूलाल ग्राम भोथियाही थाना कोठीभार के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे स्वजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। कोठीभार थाना प्रभारी निरीक्षक धनवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि सबया दक्षिण टोला रेल पटरी के बगल में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला है। शव की शिनाख्त हो चुकी है। मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.