This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

परछावन में असलहा लहराने वाले का वीडियो वायरल, दो हिरासत में Gorakhpur News

भंडारो टोला के रहने वाले युवक की बरात निकल रही थी। परछावन के दौरान डीजे पर एक युवक तमंचा लेकर डांस करने लगा। तमंचा की नाल में 10 रुपये का नोट डालकर वह नर्तकियों को दिखा रहा था।

Satish Chand ShuklaMon, 14 Jun 2021 05:29 PM (IST)
परछावन में असलहा लहराने वाले का वीडियो वायरल, दो हिरासत में Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा के जंगल डुमरी नंबर एक, भंडारो टोला में शुक्रवार की शाम परछावन में असलहा लहराने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में पुलिस को जानकारी हुई। उसके बाद दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने कहा-चाइनीज खिलौना

भंडारो टोला के रहने वाले युवक की शुक्रवार को बरात निकल रही थी। परछावन के दौरान डीजे पर एक युवक तमंचा लेकर डांस करने लगा। तमंचा की नाल में 10 रुपये का नोट डालकर वह नर्तकियों को दिखा रहा था। मोबाइल से डांस की रिकार्डिंग करने वाले युवकों ने रात में वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। मामले की जांच कर रहे थाने के दारोगा अरविंद यादव ने बताया कि युवक के हाथ में चाइनीज खिलौना था। छानबीन चल रही है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि शादी समारोह में आर्केस्ट्रा डांस पर रोक है। असलहा लहराने की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट व बलवे के आरोप में पुलिस ने ग्रामीणों पर दर्ज किया मुकदमा

सहजनवां थाना के ग्राम कुस्म्हा खुर्द के 11 नामजद व 50 अज्ञात ग्रामीणों पर पुलिस ने मारपीट, बलवा के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। तीन ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों ने कुस्म्हा ताल के मत्स्य पालक पर ताल में जहरीला पदार्थ डालने का आरोप लगाया था और घघसरा चौकी पर प्रदर्शन किया था। मत्स्य पालक की तरफ से मोती लाल निषाद ने सहजनवां थाने में 11 नामजद व 50 अज्ञात के विरुद्ध तहरीर देकर मारपीट, बलवा व आगजनी का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपित पूरन, हरिशरण, सागर, कैलाश, राम रतन, सुधीर, अंगद, नन्हे, संतोष पांडे, शत्रुघ्न, राम सत्य आदि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पूरन, नन्हे तथा राम रतन को गिरफ्तार कर लिया। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मुकदमें की जांच सीओ कैंपियरगंज कर रहे हैं। जांच होने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई होगी।

गोरखपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!