Move to Jagran APP

सिद्धार्थनगर में एसओजी ने दो चोरों को वाहन के साथ दबोचा, असलहा भी बरामद

एसओजी एवं पुलिस की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के जमुआर नाले के पास से चोरी की कार एवं बुलेट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 303 बोर का कट्टा-कारतूस व चाकू भी बरामद किया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sat, 09 Oct 2021 06:10 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 06:10 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में एसओजी ने दो चोरों को वाहन के साथ दबोचा, असलहा भी बरामद
मामले का पर्दाफाश करते सीओ प्रदीप कुमार यादव। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : वाहन चोरी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। सुबह एसओजी एवं पुलिस की टीम ने सदर थाना क्षेत्र के जमुआर नाले के पास से चोरी की कार एवं बुलेट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 303 बोर का कट्टा-कारतूस व चाकू भी बरामद किया है। पूछताछ में युवकों ने चोरी का वाहन होना स्वीकार्य कर लिया। यह जानकारी सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव ने दी। वह सदर थाने पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

loksabha election banner

सूचना पर पुलिस ने शुरू कर दी चेकिंग

सीओ सदर ने बताया कि एसओजी प्रभारी जीवन त्रिपाठी को भोर में सूचना मिली कि दो युवक मुंबई से चोरी कार एवं बुलेट लेकर जनपद मुख्यालय की ओर से नेपाल जाने वाले हैं। उन्होंने एसओ सदर को जानकारी देते हुए पुल के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात जनपद मुख्यालय की ओर से एक कार एवं बुलेट आते हुए दिखाई दिया। रोककर कागजात की मांगा तो दोनों नहीं दिखा सके। सख्ती से हुई पूछताछ में मुंबई से चोरी की गई कार का होना बताया। वहीं बुलेट के चोरी की होने की बात स्वीकार्य कर ली।

दोनों आरोपित बलरामपुर के रहने वाले

आरोपितों की पहचान शाहबाज अली उर्फ सलमान निवासी नेउरी थाना मिश्रौलिया व सलमान खान निवासी धुसवा थाना उतरौला जनपद बलरामपुर के तौर पर हुई। गिरफ्तारी टीम में एसओ केडी सिंह, उपनिरीक्षक अजय सिंह, उपनिरीक्षक चंदन कुमार, राजीव शुक्ला, रमेश यादव, पंचम यादव, मंजीत सिंह, अवनीश सिंह, मृत्युंजय कुशवाहा, पवन तिवारी शामिल रहे।

दुकान में लगी आग, नुकसान

थाना क्षेत्र के बेलौहा बाजार स्थित प्लास्टिक सामान की दुकान में अज्ञात कारणों से आग लगने से दुकान का सारा सामान जल गया है। घटना सुबह तीन बजे की है। भुसौला गांव निवासी जियाउल्लाह पुत्र वाजिद अली कस्बे में साप्ताहिक बाजार के पास किराए के मकान में अपनी पत्नी शाकिरा और तीन बच्चों के साथ रहते थे। मकान की दीवार पक्की तो ऊपर टीन शेड रखा था। उसी मकान में आगे की तरफ वह प्लास्टिक के सामान बेचते थे। जिस समय आग लगी पूरा परिवार उसी मकान में सो रहा था। आग ने पहले प्लास्टिक के सामान पकड़ा। परिजन जब तक कुछ समझ पाते आग रसोई में रखे सिलेंडर  की तरफ फैल गई। जैसे ही परिजन घर से बाहर निकले सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होने से घर की दीवार और टिन शेड सब गिर गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.