Move to Jagran APP

कुशीनगर में मोबाइल छीनने में विफल बदमाशों ने युवक को गोली मारी, स्थिति गंभीर

कुशीनगर में मंगलवार रात साढ़े आठ बजे मोबाइल छीनने में विफल बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। गोली कंधे को छूते हुए निकल गई। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2021 08:28 AM (IST)
कुशीनगर में मोबाइल छीनने में विफल बदमाशों ने युवक को गोली मारी, स्थिति गंभीर
बदमाशों के हमले में घायल युवक अकरम। - जागरण

कुशीनगर, जेएनएन। पटहेरवा थाने के रामकोला चट्टी गांव के समीप मंगलवार रात साढ़े आठ बजे मोबाइल छीनने में विफल बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। गोली कंधे को छूते हुए निकल गई। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई। डाक्टरों ने युवक की हालत खतरे से बाहर बतायी है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तमकुही की तरफ फरार हो गए। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है। उनकी तलाश में पुलिस ने बार्डर इलाकों में वाहनों की सघन जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

तीन बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, क्षेत्र में दहशत

18 वर्षीय अकरम उर्फ छोटे निवासी रामकोला चट्टी रात साढ़े आठ बजे अकेले मोबाइल पर बात करते हुए गांव के बाहर नरायनपुर-तमकुही मार्ग पर टहल रहा था। इसी बीच नरायनपुर की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने अकरम का मोबाइल छीनने का प्रयास किया। मोबाइल हाथ न लगने पर बदमाशों ने अकरम को गोली मार दी। जिससे अकरम लहूलुहान हो गिर पड़ा। 

घटना को अंजाम देने के बाद तमकुही की तरफ फरार हो गए बदमाश

गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। समउर चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी उच्चाधिकारियाें को दी और घायल को सीएचसी पटहेरवा ले गए। गोली कंधे के उपरी हिस्से में लगी है। बदमाशों की तलाश में जगह-जगह वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। बार्डर इलाके में वाहनों की जांच कराई जा रही है। बदमाश जल्द ही गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.