Move to Jagran APP

गोरखपुर में दारोगा ने युवती को घर से खींचकर जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश की, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा

गोरखपुर में एक घर में घुसकर दारोगा ने युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। दरोगा को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दरोगा वर्दी की रौब दिखाने का प्रयास किया मगर ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट दिया। मौके पर दरोगा अपनी मोबाइल और पिस्टल छोड़कर भाग गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 10:27 AM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 09:30 PM (IST)
गोरखपुर में दारोगा ने युवती को घर से खींचकर जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश की, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा
लोगों को घटना की जानकारी देती युवती। - ग्रामीणों द्वारा उपलब्‍ध कराए गए वीडियो से साभार

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में सहजनवां क्षेत्र के गीडा थाना क्षेत्र के गाहासाड़ में बीती रात एक घर में घुसकर युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे दरोगा को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। दरोगा वर्दी की रौब दिखाने का प्रयास किया मगर ग्रामीणों ने पकड़ कर पीट दिया। मौके पर दरोगा अपनी मोबाइल और पिस्टल छोड़कर भाग गया, जिसे सुबह पुलिस बरामद कर ली। किसी पक्ष के अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। 

loksabha election banner

यह है घटनाक्रम

नगर पंचायत के वार्ड नं 2 गाहासाड़ के रंजीतवा टोला पर बीती रात 12 बजे के आसपास एक स्कार्पियो पर सवार तीन लोग पहुंचे। वर्दी पहने दरोगा एक व्यक्ति के घर मे घुस गया। आरोप है कि घर की युवती को पिस्टल सटाकर गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश करने लगा। युवती के शोर मचाने पर स्वजन उठ गए और विरोध करने लगे, जिस पर दरोगा वर्दी का धौस दिखाकर धमकाने लगा। आसपास के लोग इक्कठा हो गए और दरोगा को पकड़ लिया, जिसपर दरोगा मारपीट करने लगे। ग्रामीणों ने मिलकर दरोगा को पीटना शुरू किया तो साथ मे आये दोनों युवक भी भागने लगे। साथियों को भागता देख दरोगा अपनी सरकारी पिस्टल व मोबाइल छोड़कर भाग गया। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस

ग्रामीणों ने 112 नम्बर पर सूचना दिया, जिसपर गीडा पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच की। रात में ही पुलिस दरोगा को स्कार्पियो सहित पकड़ कर थाने पर बैठा ली और युवती के पिता व चचेरे भाई को भी बुलाया। रात में पुलिस पिस्टल लेने का प्रयास की लेकिन ग्रामीणों के विरोध पर वापस लौट आई। बुधवार को सुबह ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस दरोगा के पिस्टल को कब्जे में ले सकी। प्रभारी निरीक्षक गीडा डीडी मिश्रा ने कहा कि दरोगा को थाना पर बैठाया गया है और सिर में चोट लगने के साथ वर्दी भी फट गई है। अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दिया है।

युवती के घर के पास किराए पर रहता था दरोगा

युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने का आरोपित दरोगा सहजनवां व गीडा थाने में तैनात रहा है। इस तैनाती के दौरान दरोगा युवती के घर के नजदीक की किराए पर कमरा लेकर रहता था। बहराइच तबादले के बाद कमरा को खाली किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.