Move to Jagran APP

गोरखपुर में सांसद ने होम आइसालेशन वाले मरीजों को बांटा कोरोना किट Gorakhpur News

सांसद रवि किशन ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क तो पहने ही बाहर से घर लौटने के बाद साबुन से हाथ जरूर धोएं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल भी न भूलें। उन्‍होंने शहर में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों को कोरोना किट भी प्रदान किया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 13 May 2021 05:15 PM (IST)
गोरखपुर में सांसद ने होम आइसालेशन वाले मरीजों को बांटा कोरोना किट Gorakhpur News
होम आइसोलेशन वाले मरीज को कोरोना किट देते सांसद रवि किशन, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। सांसद रवि किशन ने शहर में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना मरीजों में कोरोना किट का वितरण किया। उन्होंने किट में रखे सामान के इस्तेमाल और उसकी उपयोगिता के बारे में  जानकारी भी दी। इस दौरान उन्होंने उनसे और उनके स्वजनों से कोरोना प्रोटोकाल के पालन की अपील करते हुए कहा कि सावधानी और सतर्कता से ही कोरोना के संक्रमण से बचा जा सकता है। इसलिए कोरोना प्रोटोकाल का पालन किया जाना और वैक्सीन लगवाना बेहद जरूरी है।

loksabha election banner

उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क तो पहने ही, बाहर से घर लौटने के बाद  साबुन से हाथ जरूर धोएं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल भी न भूलें। उन्‍होंने कहा कि यह महामारी का समय है। हमें कोरोना को पस्‍त भी करना है और उससे बचे भी रहना है। उन्‍होंने कहा कि शरीरिक दूरी का अवश्‍य पालन करें। कोरोना से बचाव करते हुए घर के संक्रमित सदस्‍य की देखभाल करें। उनका उत्‍साह बढ़ाएं। 

अधिवक्ताओं ने कोरोना संकट पर किया वर्चुअल संवाद

भाजपा विधि प्रकोष्ठ के गोरखपुर और अवध क्षेत्र के अधिवक्ताओं ने 'संकट और संवाद विषय पर मंगलवार को वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान कोरोना संकट पर विचार-विमर्श किया गया तथा अधिवक्ताओं को न्यायालय परिसर में ही कोविड टीकाकरण कराने की व्यवस्था करने का प्रस्ताव शासन को भेजने का निर्णय लिया। विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक और बार कौंसिल उत्तर प्रदेश के सह अध्यक्ष प्रशांत सिंह अटल मुख्य वक्ता के रूप में वर्चुअल संवाद में उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता विधि प्रकोष्ठ के सह संयोजक सुधीर कुमार मिश्र व संचाल अवध क्षेत्र के दीपक शुक्ल तथा गोरखपुर क्षेत्र के आशुतोष मिश्र ने की। वर्चुअल संवाद में कोरोना महामारी के समय में अधिवक्ताओं के स्वास्थ्य की समय से जांच कराने और इलाज करने के साथ कोविड टीकाकरण के लिए विशेष व्यवस्था करने का प्रस्ताव शासन को भेजने का फैसला लिया गया। गोरखपुर क्षेत्र के सह संयोजक आशुतोष कुमार मिश्र ने भी बैठक को संबोधित किया। वर्चुअल संवाद में गोरखपुर के संयोजक विनोद कुमार मिश्र, महानगर संयोजक अखिलेंद्र श्रीवास्तव, देवरिया के संयोजक नवनीत मालवीय, बलिया के संयोजक कुंज बिहारी गुप्त, संतकबीरनगर के संयोजक राकेश तिवारी, महराजगंज के संयोजक अजय चौरसिया और बस्ती के संयोजक प्रदीप पांडेय सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.