Move to Jagran APP

गोरखपुर में बदमाशों ने लूटी शिक्षक की पत्नी की चेन Gorakhpur News

गोरखपुर के शाहपुर थानाक्षेत्र में बदमाशों ने शिक्षक की पत्नी की चेन लूट ली।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 11:27 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 12:29 PM (IST)
गोरखपुर में बदमाशों ने लूटी शिक्षक की पत्नी की चेन Gorakhpur News
गोरखपुर में बदमाशों ने लूटी शिक्षक की पत्नी की चेन Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। शाहपुर में जेल बाईपास के पास शनिवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक की पत्नी की चेन लूट ली। शोर मचाने पर आसपास के लोग जब तक पहुंचे, बदमाश दूर निकल चुके थे। घटनास्थल के आसपास मकान और दुकान में लगे सीसी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

loksabha election banner

सीसी फुटेज की मदद से छानबीन में जुटी पुलिस

महराजगंज जिले के सुभाषनगर निवासी कौशल किशोर त्रिपाठी अपनी पत्नी कुमुद का इलाज कराने खजांची चौराहे पर स्थित प्राइवेट अस्पताल में आए थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद दोपहर दो बजे बाइक से अपनी ससुराल बिछिया जा रहे थे। जेल बाईपास पर जिला कारागार के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने झपट्टा मारकर कुमुद की चेन छीन लिए और कौआबाग की तरफ भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक शाहपुर सुधीर सिंह ने बताया कि बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

सेवानिवृत्त सैनिक की पत्नी को झांसा देकर उड़ाई चेन

गोरखनाथ स्थित एसबीआइ के पास बुलेट सवार बदमाश ने सेवानिवृत्त सैनिक और उनकी पत्नी को झांसा देकर सोने की चेन उड़ा दी। सूचना पर गोरखनाथ पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आरोपित के पकड़े जाने पर मुकदमा दर्ज करने की बात कह लौटा दिया। सेवानिवृत्त सैनिक अनूप वर्मा चिलुआताल के शास्त्रीनगर मोहल्ले में रहते हैं। 14 जुलाई की सुबह करीब साढ़े सात बजे पत्नी रेनू वर्मा के साथ गोरखनाथ से घर लौट रहे थे। एसबीआइ की शाखा के पास मिले बुलेट सवार युवक ने रेनू को चाची कहकर बुलाना शुरू कर दिया। युवक के परिचित होने के अंदेशा में अनूप ने स्कूटर रोक दिया। लॉकेट लगवाने का झांसा देकर चेन लेकर फरार हो गया। जालसाज की करतूत आसपास की दुकान में लगे सीसी फुटेज में कैद हो गई। सेवानिवृत्त सैनिक ने पुलिस को फुटेज भी दिया है। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.