Move to Jagran APP

गोरखपुर में तीन बच्चियों का अपहरण, दूसरे दिन तालाब में मिला तीनों का शव

गोरखपुर चचेरी बहनों समेत तीन बच्चियां गायब हो गई। काफी तलाश के बाद गुरुवार को तीनों का शव ईंट भट्ठे के पास पानी में मिला। एक साथ तीन बच्चियों के अपहरण और फिर उनके शव मिलने से पूरी क्षेत्र में सनसनी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 12:02 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 07:40 PM (IST)
गोरखपुर में तीन बच्चियों का अपहरण, दूसरे दिन तालाब में मिला तीनों का शव
घटना के बाद परिजनों से जानकारी लेते गोरखपुर के एसएसपी। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर मेें बुधवार की दोपहर चचेरी बहनों समेत तीन बच्चियां गायब हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और बच्चियों की तलाश के लिए पुलिस की आठ टीमें बनाईं गईं। काफी खोजबीन के बाद गांव के बगल के ईंट भट्ठे के पास एक तालाब में तीनों बच्चियों का शव मिला। एक साथ तीन शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

loksabha election banner

घटना के बाद परिवार में हडक़ंप मच गया। स्वजन के साथ ही गांव के लोगों ने शाम तक खोजबीन की, पता न चलने पर सूचना पुलिस को दी। एसएसपी ने बच्चियों की तलाश में एसपी साउथ आठ टीम बनाई है। सूचना देने वाले को 25 हजार रुपये इनाम मिलेगा। पूरे जिले की नाकाबंदी कर जाांच कराई गई। काफी तलाश के बाद गुरुवार को तीनों का शव ईंट भट्ठे के पास पानी में मिला।

यह है घटनाक्रम

खजनी थानाक्षेत्र के रूद्रपुर गांव के गौरा टोला की रहने वाली दस, सात और पांच साल की बच्चियां बगीचे में खेलने गई थीं। दोपहर 12 बजे तक उनके घर न लौटने पर स्वजन ने खोजबीन शुरू की। पता न चलने पर गांव में ढूंढने के साथ ही रिश्तेदारों व परिचितों से संपर्क किया लेकिन कहीं भी पता नहीं चला।जिसके बाद शाम चार बजे थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही खजनी थानेदार के साथ ही सीओ व एसपी साउथ मौके पर पहुंच गए। गांव के साथ ही आसपास के इलाको में तलाश करने के बाद भी बच्चियों का पता नहीं चला।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी

घटना की जानकारी होते ही क्राइम ब्रांच के साथ ही एसएसपी मौके पर पहुंचे। स्वजन से घटना की जानकारी लेने के बाद बच्चियों की तलाश के लिए आठ टीम गठित कर रुद्रपुर गांव के हर घर की तलाशी कराई। ईंट भट्ठे के साथ ही तलाब व कुएं को चेक कराया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर बच्चियों की तलाश चल रही है। जल्द ही उन्हें बरामद कर लिया जाएगा।

जीआरपी के साथ सक्रिय हुई आसपास जिले की पुलिस

गायब हुई बच्चियों को ढूंढने के लिए जीआरपी व आसपास के जिले की पुलिस की भी मदद ली जा रही है।तीनों की फोटो, हुलिया व पहनावा बताते हुए दिखाई देने पर तुरंत गोरखपुर पुलिस को सूचना देने की अपील की गई है। इसके अलावा डिजिटल वालंटियर भी मदद ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.