Move to Jagran APP

यहां अवैध रूप से चलाया जा रहा था अस्‍पताल, जानिए क्‍या किया पुलिस ने Gorakhpur News

देवरिया जिले के भटनी उपनगर के हरिकीर्तन मोहल्ले में अवैध रूप से संचालित हो रहे अस्पताल के मामले में पुलिस ने संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 11:10 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 11:10 AM (IST)
यहां अवैध रूप से चलाया जा रहा था अस्‍पताल, जानिए क्‍या किया पुलिस ने  Gorakhpur News
अवैध रूप से अस्‍पताल संचालित करने पर दर्ज हुआ मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले के भटनी उपनगर के हरिकीर्तन मोहल्ले में अवैध रूप से संचालित हो रहे अस्पताल के मामले में पुलिस ने संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में जुट गई है।

loksabha election banner

अवैध रूप से संचालित हो रहा था उपहार चेस्‍ट केयर

मोहल्ले में उपहार चेस्ट केयर नाम से डा.मनोज कुमार शर्मा द्वारा अवैध रूप से नर्सिंग होम संचालित किया जाता रहा है। लापरवाही से दो लोगों की मौत हो गई, जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.एनपी सिंह से की। डा.एनपी सिंह ने 12 मई को निरीक्षण कर अपनी रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी। निरीक्षण के दौरान अवैध रूप से अस्पताल संचालित होने की पुष्टि हुई। इतना ही नहीं, आक्सीजन सिलिंडर देने के नाम पर मरीजों को प्रताड़‍ित करने की भी पुष्टि हुई। प्रभारी चिकित्साधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने संचालक के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर तिवारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अस्पताल जा रहे युवक पर ईंट से प्रहार, नकदी भी लूटा

भीखमपुर रोड पर रात में अस्पताल जा रहे एक युवक पर दो युवकों ने ईंट से प्रहार कर दिया। साथ ही 3500 रुपये भी लूट लिए। इस मामले में पीड़‍ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि पुलिस शराब पीने के विवाद में मारपीट होने का दावा कर रही है। भीखमपुर रोड के रहने वाले पंकज यादव जिला अस्पताल जा रहे थे। अभी वह कुछ ही दूर चले थे कि बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनके सिर पर ईंट से प्रहार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने उनके पाकेट में मौजूद रुपये को लूट लिया। किसी तरह पंकज लहूलुहान स्थिति में कोतवाली पहुंचे और कोतवाली पुलिस से आपबीती बताई। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि शराब पीने के विवाद में मारपीट हुई थी। जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.