Move to Jagran APP

अस्‍पताल में स्वास्थ्य कर्मियाें और भाजपाइयों में मारपीट, दोनो तरफ से धरना

कुपोषित बच्ची विंध्यवासिनी और उसके पिता हरिश्चंद्र को लेकर भाजपा नेता विनीत तिवारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. विनोद कुमार से सलाह लेने गए थे। बातचीत के दौरान भाजपा नेता की डाक्टर से कहासुनी हो गई।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 05:28 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 05:28 PM (IST)
अस्‍पताल में स्वास्थ्य कर्मियाें और भाजपाइयों में मारपीट, दोनो तरफ से धरना
भाजपा नेता विनीत तिवारी से जानकारी लेते ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नंद किशोर कलाल।

गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज में शनिवार को प्रभारी चिकित्साधिकारी डा.विनोद कुमार और भाजपा नेता विनीत तिवारी के बीच जमकर बवाल हुआ। नाराज भाजपा नेता कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। मामला गरमाता देख स्वास्थ्य कर्मी भी कार्य बहिष्कार कर प्रभारी चिकित्साधिकारी के समर्थन में आ गए। घटना की शुरूआत सुबह दस बजे हुई। उसके बाद पूरे दिन स्वास्थ्य केंद्र पर बवाल चला। इस बीच जो भी मरीज आए, लौटा दिए गए।

loksabha election banner

घटना की शुरूआत सुबह दस बजे हुई। हुआ यह कि ओझागंज की कुपोषित बच्ची विंध्यवासिनी और उसके पिता हरिश्चंद्र को लेकर भाजपा नेता विनीत तिवारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. विनोद कुमार से सलाह लेने गए थे। बातचीत के दौरान भाजपा नेता की डाक्टर से कहासुनी हो गई। बात आगे बढी तो मामला मारपीट तक पहुंच गया। भाजपा नेता का आरोप है कि डाक्टर ने फोन कर कुछ लोगों को बुलाया। इसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मिलकर उनको और उनके साथियों हरिश्चंद्र व तरुण त्रिपाठी को मारा पीटा। सूचना पाकर थानाध्यक्ष विकास यादव ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया।

भाजपा नेता का आरोप है कि प्रभारी चिकित्साधिकारी के सहयोगियों ने उन्हें और उनके साथियों को मारा पीटा। दूसरी तरफ प्रभारी चिकित्साधिकारी का आरोप है कि भाजपा नेता ने उनके साथ बद‌सलूकी की। घटना के बाद भाजपा नेता के अस्पताल परिसर में समर्थकों संग धरने पर बैठने की सूचना पाकर मौके पर प्रशिक्षु एसडीएम विनय कुमार सिंह, सीओ अनिल कुमार सिंह,एसओ कप्तानगंज विकास यादव पहुंच गए। दोनो पक्षों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही पक्ष एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। दोपहर बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नंद किशोर कलाल भेजे गए। उन्होंने घटना के बारे में बंद कमरे में अस्पताल कर्मियों से जानकारी ली और उनके बयान रिकार्ड किए।

मौक पर पहुंचे भाजपाई, की अधिकारियों से वार्ता

घटना की जानकारी होते ही भाजपा नेता ओम प्रकाश ओझा, प्रमुख प्रतिनिधि पिंटू सोनकर,पूर्व मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी सहित तमाम लोग पहुंच गये और अधिकारियों से वार्ता की। भाजपा नेता डाक्टर के निलंबन व उनके सहयोगियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर शाम चार बजे तक धरने पर बैठ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.