Move to Jagran APP

गोरखपुर के युवक की हैदराबाद में गला काट कर हत्या, आरोपित ने थाने में किया सरेंडर

गोरखपुर में गुलरिहां क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर निवासी सोमदेव सिंह की हैदराबाद में गला काटकर हत्‍या कर दी गई है। बताते हैं कि दो हजार रुपए के लेनदेन के विवाद में दोस्‍त ने ही उसकी हत्‍या की है। आरोपित स्‍थानीय पुलिस की गिरफ्त में है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 07:14 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 07:14 PM (IST)
गोरखपुर के युवक की हैदराबाद में गला काट कर हत्या, आरोपित ने थाने में किया सरेंडर
गोरखपुर के युवक की हैदराबाद में गला काटकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर में गुलरिहां क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर निवासी सोमदेव सिंह की हैदराबाद में गला काटकर हत्‍या कर दी गई है। बताते हैं कि दो हजार रुपए के लेनदेन के विवाद में दोस्‍त ने ही उसकी हत्‍या की है। आरोपित स्‍थानीय पुलिस की गिरफ्त में है। उसके पास से घटना में प्रयुक्‍त बकरा काटने वाला चाकू बरामद कर लिया गया है। 12 नवंबर की देर रात स्‍वजन को घटना की जानकारी हुई। मृतक का भाई 13 नवंबर को हैदराबाद रवाना हो गया है ।

loksabha election banner

सोते समय हुई हत्‍या

मोहिद्दीनपुर निवासी लालजी सिंह का पुत्र सोमदेव सिंह (25) हैदराबाद में चिक्कड़पल्ली जिले के मुशीराबाद थाना क्षेत्र में रहकर कारपेंटर का काम करते थे। हैदराबाद निवासी अल्ताफ खान से उनका दो हजार रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था । उसी विवाद से खुन्नस खाए अल्ताफखानने बीते 11 नवंबर की रात्रि में मटन की दुकान से बकरा काटने वाला चाकू लाया और अपने कमरे में सो रहे सोमदेव का गला काटकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद खुद थाने पहुंच गया आरोपित

हत्या करने के बाद आरोपी चाकू समेत मुशीराबाद पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया। चिक्कड़पल्ली एसीपी श्रीधर और मुशीराबाद के एस आई जहांगीर यादव मौके पर पहुंचकर शव को गांधी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया । मुशीराबाद थाने में आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है । मृतक की एक वर्ष पूर्व ही शादी हुई है । गांव में घटना को लेकर शोक की लहर व्याप्त है ।

ट्रेन से कटने से युवक की मौत

चौरीचौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बसडीला निवासी बैजनाथ गौतम उम्र 39 बर्ष पुत्र श्याम बली की शनिवार की सुबह करीब पौने दस बजे चौरीचौरा के करमहा रेलवे क्रांसिग और बरही गांव के बीच में ट्रेन से कटने जाने से मौत हो गई । युवक की पहचान जेब में रखे गए आघार कार्ड से किया गया । पुलिस ने बताया कि युवक मजदूरी करता था। चौरीचौरा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

युवक ने फाँसी लगाकर जान दी

गोरखनाथ थाना क्षेत्र के हिमायुपुर डोमखाना स्थित प्रशांत के मकान में किराए पर रहने वाले युवक आकाश शर्मा पुत्र ग्रिजेश वर्मा मूल निवासी पकड़ीडीह क़सया कुशीनगर ने पंखे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक प्रशांत के मकान में किराए पर रहता है उसके बग़ल के कमरे में ओमकर नामक अन्य व्यक्ति किराए पर रहता है। 13 नवंबर को सुबह आकाश को नहीं देखा तो कमरे का दरवाज़ा ख़टखटाया। काफ़ी देर तक जब वह बाहर नहीं आया तो ऊपर की खिड़की से देखा वह पंखे में बंधे फंदे से लटकता उसका शव मिला। गोरखनाथ पुलिस को सूचना दिया मौक़े पर पहुँची पुलिस छान बिन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.