Move to Jagran APP

गोरखपुर महोत्‍सव: अलका याज्ञनिक, अनुराधा पौडवाल ने भेजा वीडियो संदेश, कहा- ऐतिहासिक होगा महोत्‍सव Gorakhpur News

गोरखपुर महोत्सव का मंच संभालने वाले कलाकारों ने एक वीडियो संदेश में कहा है कि महोत्सव शानदार जानदार और मनोरंजक होगा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 03:10 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 11:01 AM (IST)
गोरखपुर महोत्‍सव: अलका याज्ञनिक, अनुराधा पौडवाल ने भेजा वीडियो संदेश, कहा- ऐतिहासिक होगा महोत्‍सव Gorakhpur News
गोरखपुर महोत्‍सव: अलका याज्ञनिक, अनुराधा पौडवाल ने भेजा वीडियो संदेश, कहा- ऐतिहासिक होगा महोत्‍सव Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर महोत्सव शानदार, जानदार और मनोरंजक होगा, इस बात का आश्वासन महोत्सव का मंच संभालने वाले कलाकारों ने दिया है। ज्यादातर कलाकारों का आश्वासन भरा संदेश वीडियो के माध्यम से गोरखपुर पहुंच गया। संदेश में सबने बाबा गोरखनाथ की धरती पर आने को लेकर प्रसन्नता जताई है और संपूर्ण मनोरंजन की गारंटी देते हुए गोरखपुरवासियों को महोत्सव में आने का निमंत्रण दिया है।

loksabha election banner

11 जनवरी से शुरू होगा महोत्‍सव

महोत्सव के पहले दिन 11 जनवरी को बॉलीवुड नाइट को अपने सुरीले और मशहूर गीतों से यादगार बनाने आ रहीं अलका याज्ञनिक ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वह गोरखपुर आने को लेकर काफी उत्सुक हैं। उम्मीद जताई है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें सुनने के लिए महोत्सव परिसर में आएंगे। अंतिम दिन 13 जनवरी को भजन संध्या में सुर छेडऩे आ रहीं अनुराधा पौडवाल ने बाबा गोरखनाथ की धरती पर फिर आने को लेकर खुशी जताई है और विश्वास दिलाया है कि जो लोग भी उन्हें सुनने आएंगे, उन्हें उनके भजनों पर झूमने के लिए मजबूर होना होगा।

राजू श्रीवास्‍तव भी आएंगे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने हंसाकर लोटपोट कर देने की गारंटी दी है। राजू की कॉमेडी नाइट महोत्सव के दूसरे दिन 12 जनवरी को आयोजित है। मशहूर लोक गायक भरत शर्मा व्यास ने अपने भोजपुरी गीतों को सुनने के लिए न्यौता दिया है। व्यास 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट में अपने सुर का जलवा बिखेरने आ रहे हैं।

शूटिंग के शौकीन हैं तो 10 तक करिए आवेदन

अगर आप शूटिंग के शौकीन हैं तो आप अपना हुनर गोरखपुर महोत्सव अंतर्गत होने वाली शूटिंग प्रतियोगिता में दिखा सकते हैं। रजही कैंप में 11 जनवरी से दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जनपद स्तरीय इस प्रतियोगिता में शस्त्र लाइसेंसी प्रतिभाग कर सकते हैं। गोरखपुर महोत्सव के अंतर्गत आयोजित शूटिंग प्रतियोगिता में प्रतिभाग के लिए लाइसेंसी काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। अब तक 31 लोग आवेदन कर चुके हैं। प्रशासन के मुताबिक यह आंकड़ा सौ के पार जाएगा। महानगर के राजेश गन हाउस, गणेश गन हाउस, ईस्टर्न आम्र्स कारपोरेशन, काजी गन हाउस व एमआर एंड संस के यहां से प्रवेश फार्म लिया जा सकता है।

प्रतियोगिता में भाग लेने के इ'छुक अभ्यर्थी महानगर स्थित छह शस्त्र की दुकानों से प्रवेश फार्म ले सकते हैं। अभ्यर्थियों को प्रवेश फार्म 10 जनवरी को दोपहर 12 बजे तक भरकर जमा करना होगा। इसके बाद कोई प्रवेश फार्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। - उमेश मिश्र, सिटी मजिस्‍ट्रेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.