Move to Jagran APP

सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़, गोरखपुर का इनामिया अपराधी घायल Gorakhpur News

दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल होने के बाद उसने नदी के रास्ते भागने का प्रयास किया तो जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 09:58 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़, गोरखपुर का इनामिया अपराधी घायल Gorakhpur News
सिद्धार्थनगर में पुलिस मुठभेड़, गोरखपुर का इनामिया अपराधी घायल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। सिद्धार्थनगर की पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी अपराधी जितेंद्र निषाद को धर दबोचा। वह गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के महराजगंज गांव के भेलिनपुर टोला का निवासी है। सिद्धार्थ नगर के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने सोमवार को पुलिस लाइन सभागार में इनामिया आरोपित के साथ हुई मुठभेड़ व गिरफ्तारी का पर्दाफाश करने के बारे में जानकारी दी। एसओजी व लोटन कोतवाली की संयुक्त टीम ने रविवार देर रात इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। दोनों ओर से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल होने के बाद उसने नदी के रास्ते भागने का प्रयास किया तो जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया।

loksabha election banner

तीन जिलों में कर चुका है लूट की घटनाएं

उसके पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। बदमाश का नाम गोरखपुर के थाना गुलहिया के महराजगंज के टोला भेलिनपुर निवासी जीतेंद्र निषाद है। इसके ऊपर गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया में लूट के कई मामले दर्ज है। महराजगंज के थाना पनियरा स्थित ग्राहक सेवा केंद्र में हुई लूट के मामले में वांछित है। वहां की पुलिस ने गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

पुलिस देख भागने के प्रयास में मोटरसाइकि से गिर गया बदमाश

एसपी ने बताया देर रात संयुक्त टीम क्षेत्र में गश्त कर रही थी। बर्डपुर रोड पर स्थित घोघी नदी पुल के पास महराजगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक को रुकने का इशारा किया। पुलिस टीम को देख बदमाश ने भागने का प्रयास किया लेकिन बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। जब जवान उसे पकडऩे के लिए आगे बढ़े तो रोड के किनारे उगी झाडिय़ों की ओट से फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी फायङ्क्षरग की। सूचना मिलने के बाद एएसपी मायाराम वर्मा, सीओ सदर प्रदीप कुमार यादव, एसओ मोहाना राधेश्याम राय आदि पहुंच गए।

घटना को अंजाम देने जा रहा था बदमाश

पूछताछ में इनामिया ने बताया कि वह एक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था। संयुक्त टीम में एसओ लोटन अवध नारायण यादव, प्रभारी एसओजी पंकज पांडेय, आरक्षी राजीव शुक्ला, आनंद प्रकाश यादव, अवनीश सिंह, पवन तिवारी, मृत्युजंय कुशवाहा, अखिलेश यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.