Move to Jagran APP

गोरखपुर में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्‍या Gorakhpur News

गोरखपुर में बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल स्‍टोर संचालक को गोलियों से भून दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मेडिकल स्‍टोर बंद कर वह घर लौट रहे थे। उनकी हत्‍या क्‍यों व किसने की है यह जानकारी नहीं हो पाई है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 12:02 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 07:56 PM (IST)
गोरखपुर में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्‍या Gorakhpur News
राम आसरे, जिसकी गोली मारकर हत्‍या की गई। - फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के भैंसहा के बल्‍ली चौराहे पर मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने मेडिकल स्‍टोर संचालक को गोलियों से भून दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मेडिकल स्‍टोर बंद कर वह घर लौट रहे थे। उनकी हत्‍या क्‍यों व किसने की है यह जानकारी नहीं हो पाई है। डीआइजी/एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। क्राइम ब्रांच के साथ ही खोराबार पुलिस हत्‍यारों की तलाश में लगी है। 

loksabha election banner

दुकान बंद कर घर लौट रहे थे राम आसरे

खोराबार के रामपुर नथई टोला निवासी 48 वर्षीय रामआसरे मौर्या भैंसहा के बल्ली चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाते थे। मंगलवार की रात करीब 8.30 बजे दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे। मेडिकल स्टोर से 500 मीटर आगे बढ़ने पर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उन्‍हें लक्ष्‍य कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सिर व सीने में पांच गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कोहरा होने की वजह से आसपास के लोग नहीं देख पाए। राहगीर के सूचना देने पर डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार, एसपी सिटी सोनम कुमार, क्राइम ब्रांच, खोराबार व झंगहा थानेदार के साथ मौके पर पहुंच गए। जमीन के विवाद व रुपये के लेन-देन में रामआसरे की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

मेडिकल स्‍टोर संचालक की हत्‍या क्‍यों हुई और किसने की इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। क्राइम ब्रांच के साथ ही स्‍थानीय पुलिस छानबीन कर रही है। जल्‍द ही हत्‍यारों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। - जोगेंद्र कुमार, एसएसपी। 

व्यापारियों की सुरक्षा के लिए उठाए जाएंगे आवश्यक कदम

व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ की बैठक मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में एसपी क्राइम डा.एमपी सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में व्यापारियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान एसपी क्राइम ने व्यापारियों की मांग पर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। बैठक में एसपी क्राइम ने व्यापारियों से सुझाव मांगें और कहा कि छोटी-छोटी घटनाओं की सूचना समय रहते दे दें, ताकि पुलिस उस पर काम कर सके। व्यापारियों ने अपनी समस्याओं को प्रमुखता के साथ बैठक में रखा और कई मुद्दों पर वार्ता की। इनमें जाम व व्यापारियों की बात गंभीरता से नहीं सुनने की समस्याएं प्रमुख रहीं। एसपी क्राइम ने समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए व्यापारी प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि सभी समस्याओं से निजात दिलाने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.