This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

गोरखपुर में कार सवार बदमाशों ने बुजुर्ग को अगवा कर 30 हजार रुपये लूटे

गोरखपुर में कार सवार बदमाशों ने बुजुर्ग को अगवा कर 30 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने करीब दो किलोमीटर दूर ले जाकर वृद्ध को सड़क पर छोड़ दिया और फरार हो गए।

Pradeep SrivastavaFri, 26 Apr 2019 05:04 PM (IST)
गोरखपुर में कार सवार बदमाशों ने बुजुर्ग को अगवा कर 30 हजार रुपये लूटे

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के भटहट बाजार में कार सवार बदमाशों ने बुजुर्ग को अगवा कर 30 हजार रुपये लूट लिए। बदमाशों ने करीब दो किलोमीटर दूर ले जाकर वृद्ध को सड़क पर छोड़ दिया और फरार हो गए।

श्यामदेउरवा, महराजगंज के नंदाशुभवल गांव निवासी नागर का, गुलरिहा क्षेत्र के भटहट बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक में खाता है। घर की जरूरतें पूरी करने के लिए कुछ दिन पहले उनको खेत गिरवी रखना पड़ा था। बाहर रहकर कमा रहे बेटे ने खेत छुड़ाने के लिए उनके खाते में रुपये भेजे थे। गुरुवार को नागर ने खाते से 30 हजार रुपये निकाले थे। बैंक से बाहर निकले और घर जाने की तैयारी कर रहे थे।

इसी बीच एक कार उनके पास आकर रुकी। पीछे बैठे युवक ने लड़की की शादी के लिए रिश्ता पूछने के बहाने उन्हें अपने पास बुलाया और गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद युवक ने दरवाजा बंद कर दिया और चालक ने तेज रफ्तार में गाड़ी आगे बढ़ा दी। बुजुर्ग ने शोर मचाया लेकिन शीशा बंद होने की वजह से उनकी आवाज बाहर नहीं जा पाई।

रास्ते में कार सवारों ने उनके पास मौजूद रुपये छीन लिए। विरोध करने पर उनकी पिटाई भी की। इसके बाद बरगदही के पास उनको नीचे उतार कर गोरखपुर की तरफ भाग निकले। नागर ने भटहट पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती बताई। उनके मुताबिक कार में चालक सहित चार लोग सवार थे। सभी की उम्र 28 से 32 वर्ष के बीच थी। पुलिस बैंक की सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है।

पहले भी हो चुकी है इसी तरह की वारदात

एक साल पहले भी उसी बैंक के सामने से बोलरो सवारों ने पिपराइच क्षेत्र के अमवा निवासी रामानंद को अगवा कर 30 हजार रुपये लूट लिए थे। घटना का आजतक पर्दाफाश नहीं हो पाया।

गोरखपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!