Move to Jagran APP

पोखरे में मिली युवती की नग्‍न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका Gorakhpur News

खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मऊधरमंगल के सिगरा टोले के निकट ब्रह्म बाबा मंदिर के आगे पोखरे में शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे बकरी चराने वाले लड़कों एक युवती की लाश देखी। उन सभी ने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 05:08 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 07:01 PM (IST)
पोखरे में मिली युवती की नग्‍न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका Gorakhpur News
पोखरे में शव के पास पुलिस और ग्रामीण, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। खजनी क्षेत्र के ग्राम पंचायत मऊधरमंगल के सिगरा पोखरे में शुक्रवार को एक युवती की नग्न लाश दिखने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस व आसपास के लोगो द्वारा काफी कोशिशों के बाद भी युवती  की पहचान नहीं हो सकी। लोगो द्वारा आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के उपरांत युवती की  हत्या कर दी गई और लाश तालाब के पास फेंक दी गई होगी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर शराब की शीशी दिखाई  दी है।

loksabha election banner

खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मऊधरमंगल के सिगरा टोले के निकट ब्रह्म बाबा मंदिर के आगे पोखरे में शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे बकरी चराने वाले लड़कों एक युवती की लाश देखी। उन सभी ने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी अरुण कुमार सिंह, सीओ समेत एसओ मृत्युंजय राय घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद पोखरे से शव को बाहर निकाला गया। ऐसा लग रहा था कि युवती की मौत रात मे हुई होगी। युवती का शरीर पर किसी तरह का कपड़ा नहीं था। शरीर गोरा व चेहरा सुजा हुआ स्पष्ट दिखाई दे रहा था। पुलिस के अनुसार देखने में युवती दुबली-पतली और उसकी उम्र यही कोई 22 वर्ष की लग रहा थी।

लोगो का कहना है दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका में साक्ष्य मिटाने के लिए शव को पोखरे में फेंक दिया गया होगा। वही दूसरा पहलू लोगो द्वारा नदी मे फिसलकर मौत की आशंका ब्यक्त की जा रही है। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवती की पहचान कराने की काफी कोशिश की गई लेकिन अभी तक उसकी कोई पहचान नहीं हो सकी है। मामले में जांच पड़ताल हो रही है। पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.