Move to Jagran APP

गोरखपुर में युवती का अपहरण कर पीटा, हाथ-मुंह बांधकर WhatsApp पर पिता को भेजी फोटो Gorakhpur News

गोरखपुर में बदमाशों ने 23 वर्षीय काजल पांडेय का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने युवती को जमकर पीटा और मुंह-हाथ बांधकर फोटो उसके पिता के वाट्सएप पर भेज दी।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 11 Sep 2019 08:18 AM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 01:27 PM (IST)
गोरखपुर में युवती का अपहरण कर पीटा, हाथ-मुंह बांधकर WhatsApp पर पिता को भेजी फोटो Gorakhpur News
गोरखपुर में युवती का अपहरण कर पीटा, हाथ-मुंह बांधकर WhatsApp पर पिता को भेजी फोटो Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के भोंपा बाजार से दो बदमाशों ने 23 वर्षीय काजल पांडेय का अपहरण कर लिया। उसे जमकर पीटा और मुंह-हाथ बांधकर घायल काजल की फोटो उसके पिता के WhatsApp पर भेज दी।

loksabha election banner

मोबाइल की दुकान पर काम करती है युवती

महुअवा बुजुर्ग निवासी व शिक्षक अनिल पांडेय चौरीचौरा थाने के समीप स्थित हरिओम नगर कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।

शिक्षक की 23 वर्षीय बेटी काजल घर से सुबह नौ बजे भोपा बाजार चौराहे पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर काम करने के लिए निकली पर पहुंची नहीं। दुकान से 100 मीटर पहले दो बदमाशों ने काजल का अपहरण कर लिया।

पिता को खून से लथपथ फोटो भेजी

बदमाशों ने काजल को जमकर पीटा। हाथ-मुंह बांधकर फोटो खींची और काजल के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर फोटो व मैसेज भेज दिया। पिता ने शाम को मोबाइल का नेट आन किया तो बेटी के अपहरण की जानकारी हुई। बेटी को दी गई यातना की फोटो देख परेशान पिता ने चौरीचौरा थाने में दो बदमाशों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने अपहरण की धारा में केस दर्ज किया।

पुलिस ने दो बदमाशों को उठाया

चौरीचौरा के प्रभारी निरीक्षक नीरज राय ने काजल के अपहरण व घायल होने की पुष्टि की। कहा कि अपहर्ताओं ने काजल की हत्या का भी मैसेज भेजा है। लिखा है कि तुम्हारी लड़की को ऐसी जगह फेंका है कि ढूंढ नहीं पाओगे। रात नौ बजे भोंपा बाजार में छापा मारकर दो बदमाशों को उठाया है। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.