Move to Jagran APP

दवा लेने गई किशोरी से दुकान के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

कुशीनगर के नरसर चौराहे पर मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई 17 वर्षीय किशोरी के साथ मेडिकल स्टोर चलाने वाले युवक ने अपने साथी संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 02:43 PM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 09:43 AM (IST)
दवा लेने गई किशोरी से दुकान के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज
दवा लेने गई किशोरी से दुकान के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

गोरखपुर/कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर के नरसर चौराहे पर मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई 17 वर्षीय किशोरी के साथ मेडिकल स्टोर चलाने वाले युवक ने अपने साथी संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। मेडिकल स्टोर चलाने वाले राजू अंसारी दवा देने के नाम पर अंदर दुकान में ले गया और वहां पहले से मौजूद अपने साथी बुलेट अंसारी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

गोरखपुर में घर में घुसकर युवती से छेड़खानी

गोरखपुर के गुलरिहा क्षेत्र की एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। उसके पिता ने इस संबंध में नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने आरोप की जांच पड़ताल करने के बाद ही इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। युवती के माता-पिता 15 मई को रिश्तेदारी में गए थे। घर में वह तथा उसका भाई भर था। आरोप है कि आधी रात के बाद पड़ोस का एक युवक घर में घुस आया ओर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। उसके शोर मचाने पर भाई जाग कर कमरे में आया तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। शनिवार को माता-पिता के घर आने पर युवती ने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद पिता ने थाने जाकर तहरीर दी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.