Move to Jagran APP

गोरखपुर में अपहरण कर युवती से सामूह‍िक दुष्‍कर्म

चार दिन पहले गायब हुई युवती अपने मायके आ गई है। उसने बताया कि है कि उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है। किसी तरह से वह अपने मायके पहुंची है। उसने पुलिस को घटना से संबंधित तहरीर भी दी है पुलिस इससे अनभिज्ञता जता रही है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 10:17 AM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 10:17 AM (IST)
गोरखपुर में अपहरण कर युवती से सामूह‍िक दुष्‍कर्म
गोरखपुर मे एक युवती से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर पीपीगंज से डेढ़ माह पूर्व गुम हुई युवती चार दिन पहले अपने मायके आ गई है। उसने बताया कि है कि उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया है। किसी तरह से वह अपने मायके पहुंची है। उसने पुलिस को घटना से संबंधित तहरीर भी दी है, लेकिन पुलिस इससे अनभिज्ञता जता रही है।

loksabha election banner

यह है मामला

युवती की मां ने डेढ़ माह भर पूर्व थाने पर तहरीर दी थी कि उनकी पुत्री मायके से ससुराल के लिए निकली थी, लेकिन रास्ते से किसी ने उसका अपहरण कर लिया था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी। चार दिन पहले युवती ने घर पहुंच कर बताया कि वह मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन रास्ते में कुछ युवकों ने उसे बस से उतार लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीपीगंज थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

युवती से छेड़खानी, शिकायत करने पर पिता व भाई को पीटा

गगहा में गांव से बाहर बहनों के साथ निकली एक युवती से गांव के एक युवक ने छेड़खानी की। व‍िरोध करने पर उसे मारा पीटा। युवती ने यह भी कहा है कि युवक उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गया है। थाने में दूसरे दिन थाने में युवती ने इसकी तहरीर दी तो आरोपितों ने युवती के घर पर चढ़कर उनके भाई व पिता को पीटा है। प्रभारी निरीक्षक गगहा अमित दुबे का का कहना है कि छेड़खानी का मामला पूरी तरह से झूठा है। मारपीट हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

युवक का मोबाइल लूटकर भागे बदमाश

सहजनवां के घघसरा चौराहे पर शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने अलगटपुर निवासी मच्छेन्द्र नाथ शर्मा का मोबाइल लूटकर भाग गए। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है। घघसरा चौकी पर तहरीर देकर मच्छेन्द्र नाथ शर्मा ने बताया कि घघसरा चौराहे पर वह अपने एक रिश्तेदार से मोबाइल पर बात कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और उनका मोबाइल लूटकर वहां से भाग निकले। चौकी प्रभारी घघसरा रामानुज यादव ने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

जहरीला पदार्थ खाने से किशोरी की मौत

गोला के चिलवां गांव में रविवार शाम 13 वर्षीया एक किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे स्वजन इलाज के लिए सीएचसी लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जहरीला पदार्थ खाने के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.