Move to Jagran APP

देवरिया में गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, 11.70 लाख की लूट का आरोप Gorakhpur News

वह पैदल ससुराल के लिए चले अभी वह माल गोदाम के समीप पहुंचे थे कि बदमाश उन्हें गोली मार फरार हो गए। गोली की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 07:59 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 10:00 PM (IST)
देवरिया में गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, 11.70 लाख की लूट का आरोप Gorakhpur News
देवरिया में गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, 11.70 लाख की लूट का आरोप Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया शहर के स्टेशन रोड पर माल गोदाम के सामने मंगलवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे बाइक सवार बदमाश गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के बाद फरार हो गए। गल्ला व्यवसायी के कमर में बंधे छह लाख रुपये पुलिस ने बरामद किए। व्यवसायी के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। उधर परिजनों ने पुलिस पर घटना को दबाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि बदमाशों ने उनके बैग में रखे 11.70 लाख लूटे हैं। मौका नहीं मिलने पर बदमाश बाकी छह लाख रुपये छोड़ गए।

loksabha election banner

ससुराल में रहकर करते थे व्‍यसाय

पुलिस के अनुसार सुबाष 50 निवासी बजराटार थाना तरकुलवा गल्ला व्यवसायी थे। वह शहर के गरुणपार मोहल्ले में अपनी ससुराल में रहकर व्यवसाय करते थे। वह शनिवार को तगादा करने बिहार गए थे और वहां से तगादा करने के बाद बिहार के दरभंगा से ट्रेन से मंगलवार को देवरिया लौटे। वह पैदल ससुराल के लिए चले अभी वह माल गोदाम के समीप पहुंचे थे कि बदमाश उन्हें गोली मार फरार हो गए। गोली की आवाज सुन लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया,  जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 इस संबंध में सीओ निष्ठा उपाध्याय ने कहा कि मृतक के भतीजे अवधेश की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। परिजनों का आरोप निराधार है।  बरामद छह लाख रुपये परिजनों को सौंप दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.