Move to Jagran APP

गगहा के एमबीए के छात्र की देहरादून में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गगहा क्षेत्र के हटवा मंझरिया निवासी शत्रुजती के 20 वर्षीय जशवीर ि‍सिंह उत्‍तराखंड के देहरादून में रहकर एमबीए की पढाई कर रहे थे। देहरादून के ही एक होटल में उनकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। मौत की खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 02:01 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 02:01 PM (IST)
गगहा के एमबीए के छात्र की देहरादून में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गगहा के एमबीए के छात्र की देहरादून से में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गगहा के हटवा मंझरिया निवासी 20 वर्षीय जशवीर की उत्तराखंड के देहरादून में संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह देहरादून के आईएमएस युनिसन यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे। 29 अक्‍टूबर को देर शाम जशवीर का शव गांव पहुंचा तो कोहराम मच गया। स्वजन मौत की वजह स्पष्ट रूप से कुछ बता नहीं पा रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी कि मौत कैसे हुई थी।

loksabha election banner

खाना खाने के दौरान बेहोश हो गए थे जशवीर

जशवीर देहरादून में एक किराये के मकान में रहते थे। 27 अक्‍टूबर की शाम को वह एक होटल में खाना खाने गये थे। स्वजन के मुताबिक खाना खाने के दौरान जशवीर बेहोश हो गए। होटल में मौजूद लोग उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जशवीर के स्वजन देहरादून पहुंच गए। 29 अक्‍टूबर को जशवीर का शव उनके गांव लाया गया।

स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है मौत की वजह

बड़हलगंज मुक्तिपथ पर उनका अंतिम संस्कार हुआ। यशवीर के पिता शत्रुजीत सिंह ने बताया कि मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। देहरादून पुलिस ने उन्हें बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारण पता चल सकेगा। शुत्रुजीत ने बताया कि जशवीर दशहरा की छुट्टियों में घर आए थे। इसी सप्ताह वह देहरादून वापस लौटे थे।

वाहन दुर्घटना में युवक घायल

सहजनवां के नेवास चौराहे पर शुक्रवार देर शाम वाहन दुर्घटना में बाइक सवार नेवास निवासी सूरज घायल हो गए। वह शाम को घघसरा से घर जा रहे थे। राहगीरों की मदद से उन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।

बोलेरो की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दूसरी घायल

बेलीपार के कुसमौल के पास शुक्रवार शाम सात बजे बोलेरो की चपेट में आने से ग्रामवासी रामसजन की 45 वर्षीया पत्नी सरस्वती देवी की मौत हो गई, जबकि सुराली की पत्नी रंभा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को बेलीपार पुलिस इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई है। सरस्वती व रंभा देवी शाम करीब सात बजे टहलने के लिए निकली थी। इसी दौरान दोनों को एक बोलेरो ने ठोकर मार दी। बोलेरो को कब्जे लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.