Move to Jagran APP

मामूली रकम के लिए कर दी दोस्त की हत्या, आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News

कसया थानाक्षेत्र के गांव साखोपार में हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या के आरोपित रामअशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मामूली रकम के लेन देन के विवाद में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 27 Dec 2020 11:20 PM (IST)Updated: Sun, 27 Dec 2020 11:20 PM (IST)
मामूली रकम के लिए कर दी दोस्त की हत्या, आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News
मामूली रकम के लिए मार डाला दोस्‍त को। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन: कुशीनगर जिले के कसया थानाक्षेत्र के गांव साखोपार में हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या के आरोपित रामअशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मामूली रकम के लेन देन के विवाद में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त मछली काटने का औजार व कुदाल की बेट भी पुलिस ने बरामद कर ली। आरोपित को एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामअशीष व जयराम चौहान में अच्‍छी दोस्ती थी। दोनों एक साथ मिलकर मछली पकड़ने व बेचने का काम करते थे।

loksabha election banner

रुपये के लेन-देन में हुआ था विवाद

रुपये के लेन देन को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। इस दौरान जयराम ने रामअशीष को गाली दी थी, जिस पर रामअशीष नाराज रहता था और हत्या की ताक में था। गुरुवार रात मछली मारने के दौरान रामअशीष ने जयराम को पहले कुदाल की बेट से बुरी तरह पीटा। जब वह जमीन पर गिर गया तो मछली काटने के औजार से उसका गला रेत दिया। उसे मारने के बाद बाद वह घर लौटा। शुक्रवार सुबह  जयराम काफी देर तक घर नहीं लौटा तो उसका भतीजा सूरज चौहान तलाशते हुए वहां पहुंचा, तो चाचा का शव देखा। वह रोते हुए बदहवास घर पहुंचा और परिजनों को जानकारी दी। आरोपित मृतक का जैकेट व मोबाइल घर लेता आया। रास्ते में उसका गमछा गिर गया था। मौके पर डाग स्क्वायड की टीम खोजी कुत्ते के सहारे उसके घर तक पहुंच गई। घर से मोबाइल व जैकेट भी बरामद हो गया।

पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ

पुलिस ने परिजनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो रामअशीष के घर आने व कपड़े बदलकर भागने की बात बताई। शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे आरोपित साखोपार बाणी पुल के समीप भागने की फिराक में वाहन का इंतजार कर रहा था कि पुलिस टीम ने धर दबोचा। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उसे न्यायालय ने जेल भेज दिया है। मामूली रकम के विवाद में हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा व मछली काटने वाला हसुआ भी बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.