Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटी समेत चार की मौत, सात घायल Gorakhpur News

गोरखपुर और महराजगंज में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 01:09 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 01:09 PM (IST)
सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटी समेत चार की मौत, सात घायल Gorakhpur News
सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटी समेत चार की मौत, सात घायल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनए। गोरखपुर और महराजगंज में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में मां-बेटी समेत चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। गोरखपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से टेंपो सवार मां-बेटी की मौत हो गई। इस हादसे में मृतका के पुत्र सहित परिवार के चार अन्य लोग घायल हो गए हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महराजगंज में केएमसी हॉस्पिटल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रेंहाव निवासी विक्रम (35) वह उसके बहनोई नाम पता अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

ट्रेलर की टक्कर से टेंपो सवार मां-बेटी की मौत

गोरखपुर के चिलुआताल क्षेत्र के भगवानपुर निवासी राजेश उर्फ दुर्गेश के मौसेरे भाई की बेटी का सोमवार को तरकुलहा मंदिर में मुंडन होना था। राजेश की पत्नी पूनम (36), बेटी अंशिका (6), पुत्र आर्यन (12) तथा राजेश के बड़े भाई राकेश के पुत्र सुधांशु व राजेश की बहन प्रिया और बहनोई सत्येंद्र, मुंडन में शामिल होने जा रहे थे। दिन में ढाई बजे के आसपास वे लोग रामनगर कडज़हां में फोरलेन के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने उनकी टेंपो में टक्कर मार दी। इससे पूनम और उनकी बेटी अंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। टेंपो सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं।

बिखर गया पूरा परिवार

ग्रामीणों की मदद से घायलों को दुर्घटनाग्रस्त टेंपो से बाहर निकलवाकर पुलिस ने खोराबार स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वहां से उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। राजेश पहले ही बाइक से तरकुलहा चले गए थे। हादसे की सूचना मिलने पर मंदिर से लौटकर वह वह मौके पर आए। पूनम, तीन बच्‍चों की मां थीं। बड़ा बेटा आर्यन हादसे में घायल है। वह विश्व भारती स्कूल में छठवीं कक्षा में पढ़ता है। दूसरे नंबर पर बेटी अनुष्का है। भाई के साथ वह पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। सबसे छोटी बेटी अंशिका की हादसे में मौत हो गई है। राजेश टेंपो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

हादसे की वजह से लगा जाम

हादसे की वजह से गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर काफी देर तक जाम लगा रहा। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर और टेंपो को सड़क से हटाए जाने के बाद ही आवागमन शुरू हो सका। इस दौरान यात्री, खासकर महिलाएं और ब'चे काफी परेशान रहे। पुलिस ने पहले घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की इसके बाद दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाया। जिसकी वजह से आवागमन शुरू कराने में काफी वक्त लग गया।

महराजगंज में सड़क हादसे में  साले-बहनोई की मौत

महराजगंज के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के फरेंदा मार्ग पर स्थित केएमसी हॉस्पिटल के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से रेंहाव निवासी विक्रम (35) वह उसके बहनोई नाम पता अज्ञात की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य सुनील (29) की हालत गंभीर है । जिसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है । तीनों एक ही मोटरसाइकिल से फरेंदा की तरफ से आ रहे थे। सूचना मिलने पर पहुंची पीआरवी के जवानों ने विक्रम व सुनील को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां विक्रम की मौत हो गई है, जबकि उसके बहनोई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। सदर कोतवाल इंस्पेक्टर सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.