Move to Jagran APP

तीन दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया गोली चलाने वालों पर मुकदमा Gorakhpur News

उल्‍लेखनीय है कि बाबूलाल मंगलवार की रात भोजन करने के बाद करीब 10 बजे खेत में बने टीन शेड में सो रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाश आए और बाबूलाल को गोली मारकर फरार हो गए। गोली बाबूलाल के दाहिने कंधे में लगी है।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 09:50 AM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 09:50 AM (IST)
गोली मारने की घटना के संबंध में दर्ज एफआइआर की प्रतीकात्‍मक फोटो फाइल।

गोरखपुर, जेएनएन। पिपराइच थाना क्षेत्र ग्राम हैदरगंज निवासी बाबूलाल को गोली माकर गंभीर रूप से घायल करने वालों के खिलाफ तीन दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाबूलाल के बड़े पुत्र राजेंद्र निषाद ने गोली चलाने वालों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज उनकी तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

उल्‍लेखनीय है कि बाबूलाल मंगलवार की रात भोजन करने के बाद करीब 10 बजे खेत में बने टीन शेड में सो रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाश आए और बाबूलाल को गोली मारकर फरार हो गए। गोली बाबूलाल के दाहिने कंधे में लगी है। गोली हड्डियों के बीच में जाकर फस जाने के कारण उसे अभी तक निकाला नहीं जा सका है। पिछले तीन दिनों से बाबूलाल के परिजन मेडिकल कालेज में उनका उपचार करा रहे थे। शुक्रवार को उनकी स्थिति में सुधार दिखने पर उनके बड़े पुत्र राजेंद्र निषाद ने पिपराइच थाने में अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। पिपराइच थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्र का कहना है कि आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। 

एससीएसटी का मुकदमा दर्ज

बांसगांव थाना क्षेत्र के बैदौली बाबू ग्राम पंचायत में मतदाता सूची में गड़बड़ी की शिकायत की जांच करने गयी राजस्व निरीक्षक राहुल सिंह की टीम की मौजूदगी में गांव के कुछ मनबढ़ों ने बीएलओ के साथ उस समय बदसलूकी कर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया जब बीएलओ द्वारा विलोपन सूची को पढ़कर ग्रामीणों को सुनाया जा रहा था। बीएलओ शांति देवी की शिकायत पर एसडीएम के आदेश से बांसगांव पुलिस ने गांव के प्रमोद सिंह पुत्र गिरजेश सिंह तथा जयवीर सिंह पुत्र राजेश सिंह के खिलाफ 504, 506, 353 व एससीएसटी एक्ट की धारा 3(1) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार दोनो की तलाश की जा रही है। जल्‍द ही दोनो पुलिस गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.