Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस को सौंपी गई गोरखपुर के किशोरी के अपहरण की फाइल

बेलीपार क्षेत्र की रहने वाली महिला अपनी बेटी के साथ दिल्ली में रहती है। यहां से उसका अपहरण हो गया। खोजबीन के बाद महिला ने दिल्ली के कुम्हार चौक निवासी आकाश दीपिका नेहा और भावना के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 12:02 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 12:02 PM (IST)
दिल्ली पुलिस को सौंपी गई गोरखपुर के किशोरी के अपहरण की फाइल
गोरखपुर के युवती के अपहरण की जांच द‍िल्‍ली पुल‍िस करेगी। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेलीपार क्षेत्र की रहने वाली किशोरी के अपहरण की फाइल विवेचक ने दिल्ली पुलिस को सौंप दी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश की जानकारी होते ही पुलिस अधिकारियों ने दिल्ली से लौट रहे विवेचक को वापस भेज दिया। उन्होंने किशोरी के अपहरण की फाइल दिल्ली पुलिस को सौंप दी है।

prime article banner

बेलीपार क्षेत्र की किशोरी आठ जुलाई से है लापता, दर्ज है अपहरण का केस

बेलीपार क्षेत्र की रहने वाली महिला अपनी बेटी के साथ दिल्ली में रहती है। जुलाई के पहले सप्ताह में वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेटी के साथ अपने गांव आई थी। यहां से आठ जुलाई की दोपहर में उसकी बेटी घर से निकली तबसे पता नहीं चला। खोजबीन के बाद महिला ने दिल्ली के कुम्हार चौक निवासी आकाश, दीपिका, नेहा और भावना के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को बताया कि आकाश उनकी बेटी को परेशान करता था। बहला-फुसलाकर उसे बुलाने के बाद सहयोगियों के साथ अपहरण कर लिया।

सुप्रीम कोर्ट का आदेश आते ही आधे रास्ते से लौटे विवेचक

मुकदमा दर्ज कर बेलीपार पुलिस छानबीन कर रही थी लेकिन किशोरी नहीं मिली। जिसके बाद महिला ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। इसका संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने गोरखपुर की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए जांच रिपोर्ट को दिल्ली पुलिस से साझा करने का आदेश दिया है।

युवती को ब्लैकमेल कर रहा पूर्व प्रेमी, केस दर्ज

गोरखपुर कैंट क्षेत्र में रहने वाली अयोध्या की युवती की युवती को पूर्व प्रेमी ब्लैकमेल कर रहा है। कैंट पुलिस आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश कर रही है। कैंट पुलिस को दी तहरीर में युवती ने लिखा है कि अयोध्या के गोसाईगंज निवासी प्रेम वर्मा से उसका प्रेम संबंध था। मनमुटाव होने पर दोनों अलग हो गए। प्रेम ने दूसरी युवती से शादी कर ली लेकिन इसके बाद भी उसका पीछा कर रहा है। फोन करके साथ रहने के लिए दबाव बनाता है।मना करने पर इंटरनेट मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल कर रहा है। जिसकी शिकायत उसने महिला हेल्प लाइन नंबर 1090 पर की लेकिन इसके बाद भी वह नहीं मान रहा। प्रभारी निरीक्षक कैंट सुधीर स‍िंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.