Move to Jagran APP

करंट लगने से छात्र की मौत

बखिरा थानाक्षेत्र के जसवल गांव में घटी घटना

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 06:38 AM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 06:38 AM (IST)
करंट लगने से छात्र की मौत

संतकबीर नगर : बखिरा थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार की देर रात टेबल फैन में करंट उतरने से पढ़ाई कर रहा छात्र बुरी तरह से झुलस गया। स्वजन उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) मेंहदावल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से गांव में मातम छाया हुआ है।

loksabha election banner

रात्रि करीब 11 बजे दीपक (19) पुत्र रामहित यादव निवासी जसवल रोज की भांति कमरे में पढ़ रहा था। हवा कम आने पर वह बगल में लगा टेबल फैन को हटाने लगा। उसी दौरान पंखे में करंट उतर गया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। तत्काल तो घटना की किसी को जानकारी नहीं हुई। परिवार के लोग उसे देखने कमरे में पहुंचे तो उसे अचेत देखकर सभी के होश उड़ गए। आनन-फानन में स्वजन उसे उपचार के लिए सीएचसी ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची बखिरा पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की बात कही लेकिन उसके लिए स्वजन तैयार नहीं हुए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को स्वजन को सौंप दिया। दीपक पढ़ाई में काफी होनहार था। इकलौते पुत्र की मौत से पूरे गांव में सन्नाटा छा गया है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। रामहित के पास दीपक मात्र इकलौता पुत्र था। इसके अलावा तीन लड़कियां हैं। युवक मेंहदावल के अछियां स्थित एक निजी विद्यालय में इंटर में पढ़ता था। अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

संतकबीर नगर : दुधारा थानाक्षेत्र के बीएमसीटी मार्ग पर खटियावां चौराहे के निकट अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है।

खटियावां गांव के शिव प्रसाद यादव सोमवार की दोपहर मं घर से किसी काम के लिए लौहरौली बाजार पैदल ही गए थे। उनकी उम्र 89 वर्ष बतायी गई है। बाजार से घर वापस आते समय अभी वह गांव के चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि बस्ती की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आ गए। गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई। ट्रेलर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। वृद्ध की मार्ग दुर्घटना की जानकारी होते ही भीड़ जुट गई। लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि चौराहे पर भी वाहनों की रफ्तार कम नहीं हो रही है। घटना की जानकारी होने पर मृतक के स्वजन रोने-बिलखने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.